लखनऊ / अखिलेश यादव का तंज- सरकार आईएमएम से सीखे सड़कों से गाय और सांड़ कैसे हटाएं



अखिलेश यादव।-फाइल फोटो अखिलेश यादव।-फाइल फोटो
X
अखिलेश यादव।-फाइल फोटोअखिलेश यादव।-फाइल फोटो

  • योगी और उनके मंत्री आईआईएम में सीख रहे हैं बेहतर प्रबंधन के गुर
  • पूर्व सीएम यादव ने कहा- अमेरिका में हमारे किसानों के बर्बादी की डील हो रही

Dainik Bhaskar

Sep 22, 2019, 03:42 PM IST

लखनऊ. समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने रविवार को योगी सरकार पर तंज कसा। कहा- योगी सरकार को आईआईएम से सीखना चाहिए कि कैसे सड़कों पर गाय माता और सांड नजर न आएं। सरकार सीखे कि रिवर फ्रंट को अच्छे बिजनेस मॉडल के रूप में कैसे पेश किया जाए।

 

पीएम नरेंद्र मोदी की अमेरिका यात्रा पर अखिलेश ने कहा कि अमेरिका में क्या डील हो रही है- ये जनता को बताना चाहिए। उन्होंने कहा- अमेरिका से हमारे किसानों को बर्बाद करने की डील हो रही है। सपा प्रमुख ने कहा कि ऐसी चर्चा है कि खाने-पीने की वस्तुएं और इलेक्ट्रॉनिक गुड्स अमेरिका से आयात किए जाएंगे, जिसके कारण हमारे देश के किसानों को परेशानी होगी।

 

कॉरपोरेट टैक्स कम करने से गरीब का भला नहीं होने वाला

अखिलेश ने कहा कि सरकार को देखना चाहिए कि अमेरिका भी हमें राहत दे। वहीं अमेरिका भारत को खुश कर रहा है, क्योंकि भारत बड़ा बाजार है। सरकार की जिम्मेदारी है कि वह देखे की भारत को क्या मिल रहा है। कॉरपोरेट टैक्स कम करने से किसी गरीब की जेब में पैसा जाने वाला नहीं है। अगर किसानों को समय से बीज मिले और फसल का सही मूल्य मिले तो हम सरकार को धन्यवाद देंगे।

 

रामपुर के अफसरों को हटाने की मांग करूंगा

अखिलेश ने कहा कि सरकार आजम खान पर बदले की भावना से कार्रवाई कर रही है, क्‍योंकि विधानसभा उपचुनाव होने हैं। प्रदेश सरकार ने बरसों पहले स्वर्ग सिधार चुकी आजम खान की मां के खिलाफ भी मुकदमा दर्ज करा दिया। उन्होंने कहा कि चुनाव आयोग से रामपुर के प्रशासनिक अफसरों को हटाने की मांग करूंगा। इससे पहले अखिलेश यादव ने समाजवादी चिंतक मोहन सिंह की पुण्यतिथि पर आयोजित कार्यक्रम में मोहन सिंह की फोटो पर श्रद्धा सुमन अर्पित किया।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना