मुठभेड़: अवैध निर्माण को रोकने गए पुलिसकर्मी.... दोनों ओर से जमकर चली लाठियां महिलाओं ने भी पथराव कर तोड़े गाड़ियों के शीशे / मुठभेड़: अवैध निर्माण को रोकने गए पुलिसकर्मी.... दोनों ओर से जमकर चली लाठियां महिलाओं ने भी पथराव कर तोड़े गाड़ियों के शीशे

Dainikbhaskar.com

Oct 13, 2018, 04:02 PM IST

बिना किसी परमिशन के कर रहे थे मंदिर निर्माण

fight between police man and community person bijnor

बिजनौर (उत्तर प्रदेश)। शुक्रवार को पुलिस और आम लोगों के बीच जमकर लाठियां चलीं। इस झड़प के दौरान कई पुलिसकर्मीयों को चोट आई तो वहीं पथराव करके गाड़ियों को शीशे भी तोड़ दिए गए। सभी पुलिसकर्मी बिना परमिशन के किए जा रहे मंदिर निर्माण को रोकने के लिए गए थे।

दरअसल इलाहबासा इलाके में कुछ लोग निजी संपत्ती पर बिना परमिशन के मंदिर निर्माण करवा रहे थे। मंदिर निर्माण करवाने वालों के पास कोई परमिशन नहीं थी। जिसको रोकने के लिए पुलिसकर्मी पहुंचे। इससे नाराज लोगों ने पुलिस के उपर लाठियों से हमला कर दिया। और काफी देर तक पुलिस और आम लोगों के बीच लाठी डंडे चलते रहे। तो वहीं महिलाओं ने भी पुलिसकर्मियों के ऊपर पथराव किया। इस झड़प में कई पुलिस कर्मी घायल हो गए और गाड़ियों के शीशे भी तोड़ दिए। मिली जानकारी के अनुसार इस झड़प में कई ग्रामीण भी घायल हुए है। उत्पात मचाने वाले करीब 1 दर्जन लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है ।

X
fight between police man and community person bijnor
COMMENT

किस पार्टी को मिलेंगी कितनी सीटें? अंदाज़ा लगाएँ और इनाम जीतें

  • पार्टी
  • 2019
  • 2014
336
60
147
  • Total
  • 0/543
  • 543
कॉन्टेस्ट में पार्टिसिपेट करने के लिए अपनी डिटेल्स भरें

पार्टिसिपेट करने के लिए धन्यवाद

Total count should be

543