शादी का झांसा: शादी का वादा कर एक साल से युवती के साथ रह रहा था विदेशी शख्स, युवती प्रेग्नेंट हुई तो कर दी पिटाई.... बंदूकधारी पुलिसकर्मियों को एक चाकू से घंटों झकाया / शादी का झांसा: शादी का वादा कर एक साल से युवती के साथ रह रहा था विदेशी शख्स, युवती प्रेग्नेंट हुई तो कर दी पिटाई.... बंदूकधारी पुलिसकर्मियों को एक चाकू से घंटों झकाया

Dainikbhaskar.com

Oct 12, 2018, 05:41 PM IST

1 साल से टाल रहा था शादी

foreigner make fake promise of marriage and get physical

मथुरा (उत्तर प्रदेश)। जिले के वृंदावन थाना क्षेत्र से विदेशी द्वारा शादी का झांसा देकर युवती से संबंध बनाने का मामला सामने आया है। आरोपी विदेशी शख्स पिछले 1 साल से युवती के साथ रह रहा था। युवती जब भी शादी के लिए बोलती तो बात को टाल देता था। लेकिन जब युवती प्रेग्नेंट हो गई तो वह शादी के लिए जिद पर अड़ गई। विदेशी शख्स फिर भी शादी के लिए राजी नहीं हुआ और युवती के साथ मारपीट करने लगा। युवती ने परेशान होकर पुलिस से शिकायत की।

विदेशी शख्स को गिरफ्तार करने जब पुलिस सोसाईटी पहुंची तो उसने हंगामा खड़ा कर दिया। शख्स ने पुलिस को गाली भी दी और हाथ में चाकू लेकर घंटों तमाशा करता रहा। पुलिस को विदेशी शख्स को गिरफ्तार करने के लिए काफी मशक्कत करनी पड़ी। आरोपी विदेशी शख्स अमेरिका से बताया जा रहा है।

X
foreigner make fake promise of marriage and get physical
COMMENT