पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

इंजीनियरिंग छात्र की हत्या के आरोप में बसपा पूर्व विधायक का बेटा गिरफ्तार, पुलिस वर्चस्व मान रही वारदात की वजह

एक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
आरोपी युवक। - Dainik Bhaskar
आरोपी युवक।
  • गुरुवार को गोमती नगर इलाके में हुई थी छात्र की हत्या
  • वारदात का सामने आया था वीडियो, जिसमें दिखा था आरोपी

लखनऊ. लखनऊ. उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में गोमती नगर के अलकनंदा अपार्टमेंट में गुरुवार को इंजीनियरिंग छात्र की हुई हत्या के मामले में पुलिस ने एक युवक को गिरफ्तार किया है। आरोपी युवक लखीमपुर के पूर्व बसपा विधायक समदर बहादुर का बेटा है। हत्या की वजह वर्चस्व विवाद की वजह बताई जा रही है। 

ये भी पढ़े
मुख्यमंत्री योगी बोले- कोई मरने के लिए आएगा तो जिंदा कैसे बचेगा? हिंसा के दौरान आपसी गोली से मरे उपद्रवी
वाराणसी का रहने वाला प्रशांत बीबीडी में बीटेक का छात्र था। गुरुवार को प्रशांत किसी की इनोवा कार से अलकनंदा अपार्टमेंट आ रहा था। इनोवा जब अलकनंदा अपार्टमेंट के गेट पर पहुंची तो बदमाशों ने कार को रोक लिया और गाड़ी का शीशा तोड़कर प्रशांत को बाहर निकाला। इसके बाद अपार्टमेंट के गेट पर ही उसकी चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी। 


इनोवा चला रहे साजिद ने हमलावरों की बर्बरता को बयान किया था। उसने बताया कि हमलोग लोहिया पार्क की तरफ से आ रहे थे। प्रशांत को उसे अलकनंदा पर छोड़ना था। गेट पर जैसे ही बैरियर खुला, तभी 12 से 15 लड़के घेर लिए और मारना पीटना शुरू कर दिए। प्रशांत पर चाकुओं से हमला कर दिया, वह भागा और थोड़ी दूर पर जाकर गिर गया। उसके बाद उसकी मौत हो गई। देर रात पुलिस ने छह लोगों को हिरासत में लिया है। 
 

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव - कुछ समय से चल रही किसी दुविधा और बेचैनी से आज राहत मिलेगी। आध्यात्मिक और धार्मिक गतिविधियों में कुछ समय व्यतीत करना आपको पॉजिटिव बनाएगा। कोई महत्वपूर्ण सूचना मिल सकती है इसीलिए किसी भी फोन क...

और पढ़ें