लखनऊ / मायावती ने कांग्रेस पर हमला बोला, कहा- अन्य पार्टियों की तरह दोहरा मापदंड नहीं अपनाती बसपा

बसपा की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती(फाइल फोटो) बसपा की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती(फाइल फोटो)
X
बसपा की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती(फाइल फोटो)बसपा की राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती(फाइल फोटो)

  • बसपा प्रमुख ने लगातार चार ट्वीट कर विपक्षी पार्टियों पर साधा निशाना
  • कहा- पूरे देश में किसी न किसी मामले को लेकर हिंसा, तनाव और अशांति का माहौल

दैनिक भास्कर

Jan 11, 2020, 03:28 PM IST

लखनऊ. बहुजन समाज पार्टी की मुखिया मायावती ने भाजपा समेत कांग्रेस और अन्य दलों पर हमला बोला है। मायावती ने शनिवार को ट्वीट पर कहा कि बहुजन समाज पार्टी देश की अन्य पार्टियों की तरह दोहरा मापदंड नहीं अपनाती है। मायावती ने कांग्रेस पर राजस्थान में बच्चों की मौत पर कोई कारगर कदम न उठाने पर भी निशाना साधा। 

मायावती ने एक के बाद एक चार ट्वीट किए। कहा- ''बहुजन समाज पार्टी किसी भी मामले में कांग्रेस, भाजपा और अन्य पार्टियों की तरह दोहरा मापदण्ड अपनाकर घटिया राजनीति नहीं करती है। जिसके कारण ही आज पूरे देश में हर तरफ किसी ना किसी मामले को लेकर हिंसा, तनाव व अशांति आदि व्याप्त है।''

मायावती ने कहा कि ऐसे माहौल में भी अन्य पार्टियों की तरह कांग्रेस पार्टी भी अपने आपको बदलने को तैयार नहीं है, जिसका ताजा उदाहरण कांग्रेसी शासित राजस्थान के कोटा अस्पताल में वहां पर सरकारी लापरवाही के कारण बड़ी संख्या में मासूम बच्चों की हुई मौत का मामला है।

कन्नौज की घटना पर दुख जताया

बसपा मुखिया मायावती ने कहा कि कन्नौज में कल रात बस व ट्रक की भीषण भिडंत में बीस से अधिक यात्रियों की मौत अति-दुखद है। उत्तर प्रदेश सरकार पीडि़त परिवार वालों की तुरंत समुचित सहायता करें व घायलों को बेहतर इलाज की व्यवस्था करें।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना