गोंडा / गुब्बारे में हवा भरते समय हाईड्रोजन गैस सिलेंडर में विस्फोट, दो मजदूर घायल, सीएम का था कार्यक्रम



सीएम योगी ने नंदनी नगर महाविद्यालय में कुश्ती प्रतियोगिता का किया शुभारंभ। सीएम योगी ने नंदनी नगर महाविद्यालय में कुश्ती प्रतियोगिता का किया शुभारंभ।
X
सीएम योगी ने नंदनी नगर महाविद्यालय में कुश्ती प्रतियोगिता का किया शुभारंभ।सीएम योगी ने नंदनी नगर महाविद्यालय में कुश्ती प्रतियोगिता का किया शुभारंभ।

  • गोंडा के दौरे पर हैं सीएम योगी आदित्यनाथ
  • योजनाओं की समीक्षा व संगठन के कार्यों का जायजा लेंगे योगी
  • नंदिनी नगर में कुश्ती समारोह के शुभारंभ से पहले हुआ यह हादसा

Dainik Bhaskar

Nov 30, 2018, 12:34 PM IST

गोंडा. भगवान हनुमान पर दिए बयान से विवादों में चौतरफा घिरे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने यहां चुप्पी तोड़ते हुए कहा कि नियमित व संयमित जीवन जीने से बजरंग बली की ताकत आती है। विपक्ष पर हमला करते हुए योगी ने कहा कि, उनकी बजरंगबली की ताकत से लोगों में घबराहट है।

 

पहलवानों को बताया कुश्ती के दांव

गोंडा पहुंचे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भाजपा सांसद के नंदनी महाविद्यालय में सीनियर नेशनल कुश्ती चैंपियनशिप का उद्घाटन किया। इस मौके पर जनसभा को संबोधित करते हुए योगी ने कहा बजरगं बली की ताकत से विपक्षी पार्टियां घबराई हुई हैं। सीएम योगी ने इस दौरान खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त करते हुए उनका मनोबल भी बढ़ाया। योगी ने कुश्ती के पहलवानों को चांर दांव भी सिखाए। उन्होंने जामवंती, भीमसैनी, हनुमंती व जरासंधी दांव के बारें में बताया। कहा कि, खेल प्रतियोगिता में खेल भावना का समावेश होना चाहिए। 

 

सीएम के आने पहले गैस सिलेंडर में विस्फोट, दो मजदूर घायल

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के इस कार्यक्रम से पहले शुक्रवार सुबह नंदनी नगर महाविद्यालय में कार्यक्रम स्थल पर गुब्बारे में हवा भरते समय हाईड्रोजन गैस सिलेंडर में विस्फोट हो गया। सिलेंडर फटने से दो मजदूर घायल हुए हैं। घायलों को अयोध्या के श्रीराम हॉस्पिटल में कराया गया भर्ती कराया गया है। जहां से दोनों को लखनऊ ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया है। एक मजदूर का हाथ फट गया है। दूसरे को भी गहरी चोटें आई हैं।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना