--Advertisement--

सुल्तानपुर: बदमाशों ने रेस्टोरेंट मालिक की गोली मारकर की हत्या, 2 पुलिसकर्मी निलंबित; एक अभियुक्त गिरफ्तार-सीसीटीवी हुआ जारी

यहां रविवार को एक रेस्टोरेंट में बदमाशों ने मलिक को गोली मार दी।

Dainik Bhaskar

Jul 30, 2018, 09:03 PM IST
goons shoot restaurent owner in sultanpur

सुल्तानपुर. यहां रविवार को एक रेस्टोरेंट में बदमाशों ने मलिक को गोली मार दी। जब यह वारदात हुई तो रेस्टोरेंट में काफी लोग बैठे हुए थे। रेस्टोरेंट मालिक को अस्पताल ले जाया गया जहां से उन्हें लखनऊ के ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया। जहां उनकी हालत गंभीर बनी हुई है। इस वारदात का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है। मामले में सोमवार को पुलिस ने एक अभियुक्त को गिरफ्तार भी कर लिया गया है। जबकि लापरवाही बरतने के आरोप में कोतवाली प्रभारी व चौकी इंचार्ज को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है।

डीएम आवास के पास है अवंतिका रेस्टोरेंट: डीएम आवास के पास मौजूद अवंतिका रेस्टोरेंट में यह घटना उस वक्त घटी जब रेस्टोरेंट के मालिक अनिल आर्य काउंटर पर बैठे हुए थे। जबकि उनके सामने एक परिवार खाना खाने टेबल पर बैठा हुआ था। तभी एक बदमाश सफ़ेद शर्त और नीली जींस पहन गमछा कंधे पर डालकर अनिल के सामने आया और गोली मार दी। कुछ लोगों ने उसे पकड़ने की कोशिश की लेकिन वह फरार हो गया। बताया जाता है कि अनिल आर्य बीजेपी से जुड़े हुए हैं।

व्यापारियों ने किया प्रदर्शन: रविवार को रेस्टोरेंट मालिक पर हुए हमले के बाद से व्यापारियों में काफी रोष है। सोमवार को सबने अपनी दुकानें बंद करके विरोध प्रदर्शन किया है। इस मामले में फैज़ाबाद मण्डल के डीआईजी ओंकार सिंह ने आजप्रेस कांफ्रेंस के माध्यम से बताया कि इस प्रकरण में खाने पीने का विवाद सामने आ रहा है।

सीसीटीवी से हुई अभियुक्तों की पहचान: डीआईजी ने बताया कि फूड मॉल में लगे सीसीटीवी कैमरे की मदद से अभियुक्तों की पहचान सौरभ सिंह उर्फ छोटू, रमन सिंह और सत्यप्रकाश सिंह उर्फ फूफा के रूप में हुई है। इसके आधार पर अभियुक्तों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। डीआईजी ने बताया कि रात में ही अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीमों का गठन किया गया। एसपी अमित वर्मा के निर्देशन में पुलिस टीमों ने संभावित ठिकानों और मार्गों में जांच और दबिश का काम शुरू किया। इस बीच मुखबिर ने बताया कि घटना में शामिल अभियुक्त सौरभ सिंह उर्फ छोटू घटना में प्रयुक्त वाहन स्कार्पियो से भागने की फिराक में है। इस सूचना के आधार पर कोतवाली नगर एवं क्राइम ब्रांच की संयुक्त टीम द्वारा घेराबंदी कर अभियुक्त सौरभ सिंह उर्फ छोटू निवासी उमरी थाना अखण्डनगर को टेढुई मोड़ पर स्कार्पियों संख्या यूपी 32 एचएस 9977 के साथ सोमवार को गिरफ्तार कर लिया गया। उन्होंने बताया कि फरार दोनों अभियुक्तों की तलाश की जा रही है।

X
goons shoot restaurent owner in sultanpur
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..