--Advertisement--

रामपुर: तीन तलाक पीड़िता ने कहा- दोबारा निकाह करने के लिए ससुराल वालों ने कराया हलाला, पति समेत 4 ने किया रेप

पीड़िता ने दुष्कर्म का आरोप लगाते हुए 9 लोगों के केस दर्ज कराया है।

Danik Bhaskar | Jul 25, 2018, 01:15 PM IST

रामपुर. यूपी के रामपुर जिले में ट्रिपल तलाक पीड़िता से हलाला के नाम पर रेप का मामला सामने आया है। यहां एक पति ने पहले अपनी पत्नी को तीन तलाक दे दिया फिर दोबारा निकाह करने का भरोसा दिलाकर पति और उसके परिवार वालों ने दूसरे व्यक्ति से उसका हलाला करवाया। लेकिन बाद में महिला के पति ने दूसरी महिला से निकाह कर लिया। पीड़िता ने पति और सुसराल वालों के खिलाफ हलाला के नाम पर दुष्कर्म का आरोप लगाते हुए 9 लोगों के केस दर्ज कराया है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।


ससुराल वालों ने दूसरे युवक से कराया निकाह: मामला जिले के थाना अजीमनगर क्षेत्र का है। पीड़ित महिला के मुताबिक, पांच साल पहले उसका निकाह हुआ था। करीब चार साल तक अपने पति के साथ रही फिर अचानक तीन तलाक दे दिया। पीड़िता के दो बच्चे भी हैं। काफी समझाइस के बाद महिला के ससुराल वालों ने हलाला करने के पीड़िता को स्वीकार करने की बात कही और फिर दूसरे युवक से उसका निकाह करा दिया। हलाला के बाद पति ने दूसरी महिला से निकाह कर लिया।

- महिला का आरोप है कि हलाला के नाम पर युवक से निकाह करवाया गया। उस दौरान पति, देवर समेत 4 लोगों उसके साथ दुष्कर्म किया। महिला की शिकायत पर पुलिस ने 9 लोगों के खिलाफ केस दर्जकर जांच शरू कर दी।