लोकसभा चुनाव  / राहुल गांधी के लिए वोट मांगने अमेठी पहुंचे हार्दिक पटेल, कहा- बनारस की जनता पीएम मोदी से त्रस्त



hardik patel reached amethi to campaign for rahul gandhi
X
hardik patel reached amethi to campaign for rahul gandhi

  • हार्दिक ने वाराणसी से पीएम के चुनाव हारने का किया दावा  
  • बोले- पिछले लोकसभा चुनाव में यूपी वालों ने पीएम बनाकर गलती कर दी

Dainik Bhaskar

Apr 24, 2019, 03:58 PM IST

अमेठी.  गुजरात के पाटीदार नेता हार्दिक पटेल बुधवार को पहली बार अमेठी पहुंचे। हार्दिक ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को निशाने पर रखते हुए बुधवार को कहा कि पांच सालों के बाद बनारस की जनता मोदी से इतनी त्रस्त है कि इस बार का चुनाव वह जरूर हारेंगे।  

 

हार्दिक पटेल ने राहुल गांधी के लिऐ वोट मांगने पहुंचे हार्दिक ने तिलोई के सिंहपुर स्थित आहोरवा भवानी में एक जनसभा को संबोधित करते हुए यह बातें कही।

 

हार्दिक ने कहा के अगर दिल्ली में किसी को बैठना हो तो रास्ता उत्तर प्रदेश से होकर जाना है। लेकिन 2014 मे आप लोगों ने गलती कर दी। एक आदमी को आप गुजरात से बनारस लेकर आए। बनारस से आप लोगों ने दिल्ली भेज दिया। मैं बीच में बनारस भी गया बनारस मे ऐसा विनाश कर रखा है इन्होंने। मां गंगा ने बुलाया है ये कहकर आए थे। पूरे बनारस में गढ्‌ढे ही गढ्‌ढे दिखायी दे रहे हैं।

 

गुजरात कभी नहीं आती स्मृति
स्मृति ईरानी पर हमला बोलते हुए हार्दिक ने कहा स्मृति ईरानी गुजरात से राज्यसभा मेम्बर हैं, लेकिन गुजरात कभी नही आतीं। चुनाव मे ही आती हैं। उन्होंने कहा सीरियल मे काम करना ठीक है। सीरियल मे काम हो सकता है। वहां किरदार निभाना होता है। ये राजनीति है यहां किरदार नही चलता। यहां नेता चलते हैं। जो लोगों का काम कर सकें। इसलिए हमें किरदार कि जगह नेता को पसंद करना है। 

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना