अयोध्या / शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे के आगमन से पहले सुरक्षा कड़ी, आने-जाने वालों पर रखी जा रही पैनी नजर



high alert in ayodhya due to terrorist attak threat
X
high alert in ayodhya due to terrorist attak threat

  • 16 जून को रामलला का दर्शन करने आ रहें हैं
  • एसएसपी ने कहा कि पूरे शहर में चलाया जा रहा तलाशी अभियान

Dainik Bhaskar

Jun 14, 2019, 07:21 PM IST

अयोध्या. शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे के धर्मनगरी अयोध्या में आगमन से पहले यहां सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी गई है। एसएसपी के अनुसार यहां आने-जाने वाले लोगों की सघन तलाशी ली जा रही है। पुलिस ने होटलों और धर्मशालाओं पर विशेष नजर है। शनिवार को महंत नृत्यगोपाल दास के जन्मोत्सव को लेकर चल रहे संत सम्मेलन का समापन भी होना है। इस सम्मेलन में शामिल होने के लिए काफी संत पहुंचेंगे। इसको लेकर भी पुलिस विभाग सतर्क हो गया।

 

एसएसपी आशीष तिवारी ने कहा कि प्रशासन को कोई आतंकी इनपुट नही मिला है। लेकिन फिर भी पूरी सतर्कता बरती जा रही है। उन्होने बताया कि अयोध्या व फैजाबाद नगरों के होटलो धर्मशालाओं व सार्वजनिक स्थलों की चेकिंग करवाई जा रही है कि इनमें कोई शरारती तत्व तो नही छिपा है। उन्होनें कहा कि पुलिस विभाग एलआईयू व खुफिया एजेंसियों को अलर्ट कर दिया गया है। 

 

कई वीआईपी कार्यक्रम
अयोध्या में वीआईपी कार्यक्रम होने हैं। 15 जून को मंहत नृत्यगोपाल दास के जन्मोत्सव सम्मेलन का समापन होना है। इसको लेकर एक संत सम्मेलन का आयोजन किया गया था। वहीं 16 जून शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे भी अयोध्या में होंगे। शिवसेना प्रमुख अपने 18 सांसदों केसाथ 16 जून को राम लला का दर्शन करने आ रहें हैं। उन्हें राज्य अतिथि का दर्जा दिया गया है। इन दोनों कार्यक्रमों को देखते हुए एहतियात के तौर पर सुरक्षा बढ़ाई गई है। 

COMMENT