पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

आतंकी हमले के इनपुट के बाद सुरक्षा एजेंसियां सतर्क, आने-जाने वालों पर रखी जा रही पैनी नजर

एक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
  • नेपाल के रास्ते आतंकियों के घुसने की आशंका
  • आने-जाने वाली की ली जा रही तलाशी

अयोध्या. शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे के धर्मनगरी अयोध्या में आगमन से पहले यहां सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी गई है। एसएसपी के अनुसार यहां आने-जाने वाले लोगों की सघन तलाशी ली जा रही है। पुलिस ने होटलों और धर्मशालाओं पर विशेष नजर है। शनिवार को महंत नृत्यगोपाल दास के जन्मोत्सव को लेकर चल रहे संत सम्मेलन का समापन भी होना है। इस सम्मेलन में शामिल होने के लिए काफी संत पहुंचेंगे। इसको लेकर भी पुलिस विभाग सतर्क हो गया।

 

एसएसपी आशीष तिवारी ने कहा कि प्रशासन को कोई आतंकी इनपुट नही मिला है। लेकिन फिर भी पूरी सतर्कता बरती जा रही है। उन्होने बताया कि अयोध्या व फैजाबाद नगरों के होटलो धर्मशालाओं व सार्वजनिक स्थलों की चेकिंग करवाई जा रही है कि इनमें कोई शरारती तत्व तो नही छिपा है। उन्होनें कहा कि पुलिस विभाग एलआईयू व खुफिया एजेंसियों को अलर्ट कर दिया गया है। 

 

कई वीआईपी कार्यक्रम
अयोध्या में वीआईपी कार्यक्रम होने हैं। 15 जून को मंहत नृत्यगोपाल दास के जन्मोत्सव सम्मेलन का समापन होना है। इसको लेकर एक संत सम्मेलन का आयोजन किया गया था। वहीं 16 जून शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे भी अयोध्या में होंगे। शिवसेना प्रमुख अपने 18 सांसदों केसाथ 16 जून को राम लला का दर्शन करने आ रहें हैं। उन्हें राज्य अतिथि का दर्जा दिया गया है। इन दोनों कार्यक्रमों को देखते हुए एहतियात के तौर पर सुरक्षा बढ़ाई गई है। 

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- अगर आप कुछ समय से स्थान परिवर्तन की योजना बना रहे हैं या किसी प्रॉपर्टी से संबंधित कार्य करने से पहले उस पर दोबारा विचार विमर्श कर लें। आपको अवश्य ही सफलता प्राप्त होगी। संतान की तरफ से भी को...

और पढ़ें