--Advertisement--

भाई की पत्नी से शादी करने के लिए पत्नी को उतारा मौत के घाट..... बहनोई ने दी पूरी संपत्ती अपने नाम करने की सलाह

हत्या के बाद खुद को किया पुलिस के हवाले

Dainik Bhaskar

Dec 08, 2018, 05:57 PM IST

बदायूं (उत्तर प्रदेश)। जिले से हत्या का एक मामला सामने आया है। यहां एक शख्स ने अपने भाई की पत्नी से शादी करने के लिए अपनी ही पत्नी की हत्या कर दी। शुक्रवार को पति-पत्नी के बीच झगड़ा हुआ था जिसके बाद आरोपी ने धान कूटने वाले मूसल से पत्नी को मौत के घाट उतार दिया। आरोपी के पति को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। तो वहीं मृतका के भाई की तहरीर पर पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर लिया है।

बहनोई ने दिया था संपत्ती का लालच

ये पूरा मामला उसहैत थाना क्षेत्र के बंगशा नगला का है। पति छविराम अपनी पत्नी प्रीति के साथ बहनोई हरवीर के घर गए हुए थे। छविराम के बहनोई ने इसे संपत्ती का लालाच देते हुए कहा कि अगर वो अपने भाई की पत्नी से शादी कर लेगा तो सारी संपत्ती उसको मिल जाएगी। इसी बात को लेकर उसका पत्नी के साथ विवाद हुआ और उसने अपनी पत्नी की हत्या कर दी।

खुद को किया पुलिस के हवाले

आपको बता दें कि आरोपी के छोटे भाई की कुछ सालों पहले ही मौत हो गई है। घटना के बाद पुलिस ने मृतका के भाई की तहरीर पर हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। आरोपी ने खुद ही अपने को पुलिस के हवाले कर दिया है। जिसके बाद पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है। इस मामले में पुलिस बहनोई के साथ भी पूछताछ कर रही है।

X
Bhaskar Whatsapp

Recommended