--Advertisement--

बदायूं: सड़क हादसे से नाराज कांवड़िए ने की आगजनी, डिप्टी सीएम ने कहा- भक्ति में डूबे कांवड़िए कभी नहीं हो सकते हिंसक

मामले डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा ने दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की बात कही है

Dainik Bhaskar

Aug 10, 2018, 11:45 AM IST
incidents of violence by Kawarias IN badaun

बदायूं. जनपद के बिनावर थाना क्षेत्र घटपुरी में गुरुवार देर रात डीसीएम की चपेट में आने से कई कावड़िये घायल हो गए। जिसके बाद नाराज कवाड़ियों ने हंगामा करते हुए एक डीसीएम को आग के हवाले कर दिया। घटना की जानकारी होने पर कई थानों की पुलिस फोर्स सहित एसपी सिटी और एसडीएम सदर मौके पर पहुंचे। पुलिस ने गंभीर रूप से घायल कवाडियों को अस्पताल पहुंचाया जहां से कुछ को बदायूं और कुछ को बरेली रेफ़र किया गया है। घटना के बाद पुलिस ने बरेली-बदायूं हाईवे को बंद कर दिया है। वहीं, मामले डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा ने दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की बात कही है।


100 से ज्यादा कवाड़िये थे शामिल: बरेली जनपद के किला थाना क्षेत्र के छावनी के रहने वाले करीब 100 से जादा कवाड़िये गंगा जल लेने रात में निकले थे। रात करीब 12.40 एक डीसीएम की चपेट करीब 25 से 30 कवाड़िया आ गए। कुछ साथी कबाडियों ने आगे निकले कवाड़ियों को घटना बताई। जिसके बाद कावाड़ियों ने डीसीएम को आग के हवाले कर दिया।

हिंसक नहीं हो सकते कावड़िये: मामले में डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा ने कहा, आध्यात्मिक तीर्थयात्रा पर जो लोग निकले हैं वो ईश्वर की भक्ति में खो गए हैं। वो कभी हिंसक नहीं हो सकते हैं। लेकिन कुछ असामाजिक तत्व शामिल होते हम उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई करेंगे।

X
incidents of violence by Kawarias IN badaun
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..