Hindi News »Uttar Pradesh »Lucknow »News» Industry Minister Satish Mahana Target On Opposition

अखिलेश यादव योगीजी का शुक्रिया करें, सैमसंग प्रोजेक्ट हमने शुरू किया: उद्योग मंत्री सतीश महाना

विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि जिनको राजनीति करनी है वो लोग सिर्फ शोर मचा रहे हैं।

DainikBhaskar.com | Last Modified - Jul 12, 2018, 03:17 PM IST

अखिलेश यादव योगीजी का शुक्रिया करें, सैमसंग प्रोजेक्ट हमने शुरू किया: उद्योग मंत्री सतीश महाना

लखनऊ. प्रदेश के उद्योग मंत्री सतीश महाना ने गुरुवार को कहा कि हमारी सरकार सिर्फ जनता के लिए काम कर रही है। वहीं, विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि जिनको राजनीति करनी है वो लोग सिर्फ शोर मचा रहे हैं। अखिलेश यादव को योगीजी की हेडिंग लगाकर शुक्रिया करना चाहिए की जो काम वो करना चाहते थे अब उस काम को हम लोग कर रहे हैं।

12 जनवरी, 2017 से रुका हुआ है सैमसंग का काम: महाना ने कहा कि अखिलेश यादव कहते हैं कि सैमसंग उनके समय आई थी पर जब मैंने अपने विभाग की जिम्मेदारी ली थी तब सैमसंग के वाइस प्रेसिडेंट का मैसेज आया कि हमारा इन्वेस्टमेंट 12 जनवरी, 2017 से रुका है अगर अखिलेश की सोच इतनी तेज थी तो काम क्यों रुका पड़ा था। 29 मार्च, 2018 को मेरी फिर से बात हुई जिस पर सैमसंग ने नए इन्वेस्टमेंट प्लान के लिए बात की। प्लांट छोड़ना चाहते थे पर आज वह यहां अपना काम बढ़ा रही है क्योंकि हमने उन्हें माहौल दिया।

-पहले की सरकारों में ये होता था कि जब भी सरकार बदलती थी तो पिछली सरकार की योजनाओं को ड्राप कर देती थी पर हमने किसी भी योजना को बंद नहीं किया।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×