Hindi News »Uttar Pradesh »Lucknow »News» छेड़छाड़ की सजा: मुंह काला किया: Video Viral Of Harassment, News Of Molestation

बच्ची के साथ छेड़छाड़ करते पकड़े गए नाबालिग, पूरे मोहल्ले ने दी सजा

मामला संभल नगर का है। 10 साल की एक बच्ची घर के बाहर खेल रही थी, तभी दो नाबालिग उसे अपने साथ ले गए थे।

dainikbhaskar.com | Last Modified - Jun 12, 2018, 02:03 PM IST

    10 साल की बच्ची से छेड़छाड़ करने वाले दोनों आरोपी भी नाबालिग

    किसी ने नहीं की पुलिस से शिकायत, फिर भी मामला संज्ञान में आया

    संभल, यूपी।दो नाबालिगों को पूरे मोहल्ले ने दी लड़की को छेड़ने की सजा। मुंडन के बाद मुंह काला करके निकाला जुलूस। हालांकि इस मामले में किसी ने कोई शिकायत दर्ज नहीं कराई है, फिर भी पुलिस अपने स्तर पर मामले की जांच कर रही है। घटना शनिवार की है। इसका VIDEO सोशल साइट्स पर सामने आया है।


    -मामला संभल नगर का है। बताया जाता है कि 10 साल की एक बच्ची घर के बाहर खेल रही थी, तभी दो नाबालिग वहां आए और उसे अपने साथ खंडहर में ले गए। इससे पहले कि वो बच्ची के साथ कुछ गलत कर पाते, किसी ने उन्हें देख लिया।
    -मोहल्लेवाले पीटते हुए नाबालिगों को अपने साथ लाए। उसके बाद दोनों का मुंडन करने के बाद मुंह काला किया गया फिर जुलूस निकाला गया। हैरानी की बात यह है कि सारा घटनाक्रम SDM और CO कार्यालय के सामने होता रहा, लेकिन पुलिस को भनक तक नहीं लगी।
    -उधर, भीड़ का गुस्सा देख दोनों नाबालिकों की फैमिली भी उन्हें बचाने की हिम्मत नहीं जुट पाई। कोतवाली TI सतीश कुमार आर्य के मुताबिक, घटना की जानकारी पुलिस को देर से मिली। किसी ने भी इस मामले की शिकायत नहीं की है, फिर भी पुलिस अपने स्तर पर जांच-पड़ताल कर रही है।

    दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Lucknow News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
    Web Title: bachchi ke saath chhedchhad karte pkdee gae naabaaliga, pure mohlle ne di sjaa
    (News in Hindi from Dainik Bhaskar)

    More From News

      Trending

      Live Hindi News

      0

      कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
      Allow पर क्लिक करें।

      ×