उप्र / शिवसेना प्रमुख के अयोध्या दौरे पर इकबाल अंसारी का निशाना; अयोध्या राजनीति का अड्डा नहीं



इकबाल अंसारी। इकबाल अंसारी।
X
इकबाल अंसारी।इकबाल अंसारी।

  • इकबाल अंसारी ने कहा- यहां नेता केवल राजनीति करने आते हैं
  • 16 जून को पार्टी सांसदों के साथ अयोध्या आएंगे शिवसेना प्रमुख

Dainik Bhaskar

Jun 10, 2019, 05:38 PM IST

अयोध्या. शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे के अयोध्या दौरे पर बाबरी मस्जिद के पक्षकार इकबाल अंसारी ने निशाना साधा है। अंसारी ने कहा कि, अयोध्या राजनीति का अड्डा नहीं है, यह एक धार्मिक स्थल है। यहां नेता केवल राजनीति करने आते हैं। राम जन्मभूमि-बाबरी मस्जिद की राजनीति अपने मकसद से करते हैं। 

 

सभी पक्षों को कोर्ट के फैसले का करना चाहिए इंतजार

अंसारी ने कहा कि, जहां साधु होते हैं, वहां शांति होती है। अभी संसद शुरू नहीं हुई और मंदिर पर सियासत शुरू हो गई। अयोध्या के माहौल को गर्म करना, पूरे देश को गर्म करना है। जब मामला सुप्रीम कोर्ट में तो दोनों पक्षों को इंतजार करना चाहिए। 

 

यूपी में नहीं जमेगा शिवसेना का सिक्का

अंसारी ने कहा कि, शिवसेना केवल मुंबई तक सीमित है। उत्तर प्रदेश में इनका सिक्का नहीं जमेगा। अयोधया में पूजा पाठ करें, जो यहां भगवान का नियम है। मंदिर पर राजनीति न करें। जिससे देश का माहौल खराब हो। 

 

16 जून को अयोध्या आएंगे उद्धव
शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे 16 जून को अयोध्या पहुंच रहे हैं। इससे पहले लोकसभा चुनाव से पूर्व 25 नवंबर 2018 को उद्धव ठाकरे ने अयोध्या का दौरा किया था। उद्धव ठाकरे का यह दूसरा अयोध्या दौरा है। शिवसेना प्रमुख के साथ उनकी पार्टी के सभी सांसद भी आएंगे। इस सिलसिले में सोमवार को पार्टी प्रवक्ता संजय राउत ने सीएम योगी से मुलाकात की है। राउत ने कहा कि, जनता की अदालत में मोदीजी कोर्ट व जज हैं। इस बार मंदिर बनकर रहेगा। मंदिर मोदी-योगी के नेतृत्व में बनेगा।  
 

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना