विवेक तिवारी हत्याकांड / कल्पना तिवारी को नगर निगम में मिली नौकरी, डिप्टी सीएम ने सौंपा ज्वॉइनिंग लेटर

Dainik Bhaskar

Oct 11, 2018, 03:47 PM IST



ओएसडी पद के ज्वॉइनिंग लेटर पर साइन करतीं कल्पना तिवारी ओएसडी पद के ज्वॉइनिंग लेटर पर साइन करतीं कल्पना तिवारी
X
ओएसडी पद के ज्वॉइनिंग लेटर पर साइन करतीं कल्पना तिवारीओएसडी पद के ज्वॉइनिंग लेटर पर साइन करतीं कल्पना तिवारी

  • ओएसडी के नियुक्ति पत्र पर कल्पना ने किया साइन
  • कल्पना बोलीं- सरकार पूरी कर रही अपने वादे

लखनऊ. विवेक तिवारी की पत्नी कल्पना तिवारी ने गुरुवार की दोपहर नगर निगम में ओएसडी पद के नियुक्ति पत्र पर हस्ताक्षर कर दिए। न्यू हैदराबाद स्थित उनके आवास पर डिप्टी मुख्यमंत्री दिनेश शर्मा, कैबिनेट मंत्री आशुतोष टंडन, नगर आयुक्त इंद्रमणि त्रिपाठी की मौजूदगी में नियुक्ति पत्र सौंपा गया।

 

लखनऊ के गोमती नगर में विवेक तिवारी की सिपाही प्रशांत चौधरी ने गोली मारकर हत्या कर दी थी। मुआवजे के साथ ही सरकार ने कल्पना तिवारी को नगर निगम में ओएसडी बनाए जाने का आश्वासन दिया था। इसी वादे को पूरा करने के लिए डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा गुरुवार को कल्पना तिवारी के घर पहुंचे थे। 

 

सरकार ने जो वादे किए थे, वह पूरी कर रही: नियुक्ति पत्र लेने के बाद कल्पना तिवारी ने कहा कि मुख्य बात न्याय की थी और इस बात की संतुष्टि है कि सरकार ने मुझसे जो भी वादे किए थे, वह धीरे धीरे पूरा कर रही है। सरकार पर पूरा भरोसा है। मुझे न्याय मिलेगा और देरी नहीं होगी। सीबीआई जांच के सवाल पर कल्पना ने कहा कि हमने सिर्फ निष्पक्ष जांच की मांग की थी, क्योंकि हमें पता है कि दोषी कौन है। 

 

आवास की जल्द होगी व्यवस्था: डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा ने कहा कि इस दुख की घड़ी में परिवार के साथ हम और हमारी सरकार खड़ी है। सीएम योगी से भी परिजनों की पूर्व में मुलाकात कराई गई थी। परिजनों ने जो मांग की थी, उसके तहत मुआवजा 40 लाख की राशि दी गई। आवास के लिए भी जल्द व्यवस्था की जाएंगी। 

COMMENT