कमलेश तिवारी मर्डर / 4 दिन की कस्टडी में भेजे गए साजिशकर्ता, हत्यारोपियों से पूछताछ के लिए अहमदाबाद पहुंची उप्र पुलिस

कमलेश तिवारी। -फाइल कमलेश तिवारी। -फाइल
X
कमलेश तिवारी। -फाइलकमलेश तिवारी। -फाइल

  • कमलेश तिवारी की हत्या करने वाले दो आरोपियों को मंगलवार को गुजरात एटीएस ने गिरफ्तार किया
  • गुजरात पुलिस ने तीन साजिशकर्ताओं को भी गिरफ्तार किया था, जिन्हें उप्र पुलिस ने हिरासत में लिया था
  • 18 अक्टूबर को कमलेश की हत्या कर दी गई थी, गुजरात में रची गई थी साजिश

दैनिक भास्कर

Oct 23, 2019, 11:16 AM IST

लखनऊ. हिंदू समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष कमलेश तिवारी की हत्या के साजिशकर्ताओं को 4 दिन की पुलिस हिरासत में भेजा गया है। पुलिस हिरासत बुधवार से शुरू होगी। वहीं, हत्यारोपी शेख अशफाक और  पठान मोइनुद्दीन अहमद उर्फ फरीद से पूछताछ और उनकी ट्रांजिट रिमांड के लिए लखनऊ पुलिस की एक टीम अहमदाबाद एटीएस कार्यालय पहुंच चुकी है। इन दोनों को मंगलवार शाम को गुजरात एटीएस ने राजस्थान बॉर्डर से गिरफ्तार किया था।

 

18 अक्टूबर को कमलेश तिवारी की उनके कार्यालय में हत्या कर दी गई थी। इस मामले में तीन साजिशकर्ताओं मौलाना मोहसिन शेख, फैजान और राशिद पठान को गुजरात एटीएस ने गिरफ्तार किया था। जिन्हें उत्तर प्रदेश पुलिस ने अपनी हिरासत में लिया था। 

 

मुख्य आरोपियों की मदद में दो और गिरफ्तार
उधर, उप्र एटीएस ने मंगलवार रात लखीमपुर व पीलीभीत से दो युवकों को गिरफ्तार किया है। इन पर कमलेश की हत्यारोपी अशफाक और फरीद की मदद करने का आरोप है। 

 

 

बब

 

मां ने कहा- आरोपियों को मिले फांसी
कमलेश की मां कुसुम ने प्रमुख आरोपी अशफाक व फरीद की गिरफ्तारी पर खुशी जाहिर की है। कहा कि, बहुत खुश हूं, आरोपियों को फांसी दे दी जानी चाहिए। मैं सरकार की कार्रवाई से संतुष्ट हूं। डीजीपी ओपी सिंह की तरफ से इन दोनों पर ढाई-ढाई लाख का इनाम घोषित किया गया था।

DBApp

 

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना