लोकसभा चुनाव  / नामांकन से पहले राजनाथ ने हनुमान सेतु मंदिर में की पूजा अर्चना, करेंगे रोड शो



lok sabha elections 2019 rajnath singh to offer prayers at hanuman setu before filing nomination
X
lok sabha elections 2019 rajnath singh to offer prayers at hanuman setu before filing nomination

  • पार्टी कार्यालय से लेकर जिला मुख्यालय तक होगा रोड शो
  • रोड शो को लेकर प्रशासन की तैयारियां पूरी 

Dainik Bhaskar

Apr 16, 2019, 11:03 AM IST

लखनऊ. केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने मंगलवार को लखनऊ संसदीय सीट से अपना नामांकन दाखिल किया। इस मौके पर उनके साथ वरिष्ठ नेता कलराज मिश्रा, प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र नाथ पांडेय, दोनों उप मुख्यमंत्री समेत कई वरिष्ठ नेता मौजूद थे। राजनाथ के रोड शो के दौरान कार्यकर्ताओं की भारी भीड़ मौजूद थी।

 

नामांकन से पहले राजनाथ सिंह ने मंगलवार को यहां के प्रसिद्ध हनुमान सेतु मंदिर पहुंचकर पूजा-अर्चना की और अपनी जीत का आशीर्वाद मांगा। इसके बाद वह पार्टी मुख्यालय पहुंचे। यहां से उनका रोड शो शुरू हुआ। इस अवसर पर उन्होंने कहा कि जनता एवं कार्यकर्ताओं के साथ नामांकन करने जा रहा हूं। इस बार भी यहां से मुझे ऐतिहासिक समर्थन मिलेगा। 

 

 

इससे पहले मंदिर में राजनाथ सिंह के साथ पूर्व प्रधानमंत्री स्वर्गीय अटल बिहारी वाजपेयी के करीबी शिव कुमार, डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा और कैबिनेट मंत्री ब्रजेश पाठक भी मौजूद रहे। नामांकन से पहले राजनाथ के रोड शो को देखते हुए ट्रैफिक में डायवर्जन भी किया गया था।

 

लखनऊ में भाजपा का है दो दशकों से कब्जा

लखनऊ सीट पर भाजपा ने एक बार फिर राजनाथ सिंह को मैदान में उतारा है। 2014 में राजनाथ सिंह इस सीट से भारी मतों से जीते थे। राजनाथ के खिलाफ अभी तक गठबंधन और कांग्रेस ने कोई प्रत्याशी नहीं उतारा है। लखनऊ में पांचवें चरण में 6 मई को मतदान होना है और नामांकन का अंतिम दिन 18 अप्रैल है।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना