लोकसभा चुनाव / योगी का कांग्रेस पर तंज; राहुल की रैली में दिखता है पांच सितारा झंडा, माया को चाहिए सिर्फ मुस्लिमों का वोट



सीएम योगी आदित्यनाथ। सीएम योगी आदित्यनाथ।
X
सीएम योगी आदित्यनाथ।सीएम योगी आदित्यनाथ।

  • सीएम योगी आदित्यनाथ ने मंगलवार को बरेली में उम्मीदवार संतोष गंगवार के लिए मांगा वोट
  • कहा- राममंदिर बनेगा तो उसे भाजपा ही बनाएगी

Dainik Bhaskar

Apr 09, 2019, 03:39 PM IST

बरेली/मेरठ. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मंगलवार को मेरठ के सिसौली गांव में जनसभा को संबोधित करते हुए विपक्ष पर जमकर हमला बोला। मुख्यमंत्री योगी ने कहा कि कांग्रेस, सपा-बसपा को अली पर विश्वास है, जबकि हमें बजरंगबली पर विश्वास है। इस दौरान उन्होंने कहा कि सत्ता के लालच में सपा-बसपा-रालोद उलझ चुके हैं। देश की एकता अखंडता से इनका कोई मतलब नहीं है।

 

मायावती की सहारनपुर रैली में दिए गए भाषण को लेकर कहा कि वहां वह रैली में बोल कर गई हैं कि मुस्लिम वोट मिल जाए, तो हमें किसी का वोट नहीं चाहिए। योगी ने कहा कि इससे साफ पता चलता है कि इनकी मानसिकता क्या है। इस दौरान कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर तंज कसते हुए कहा कि जब वह केरल में अपना नामांकन करने गए तो उनके साथ कांग्रेस का झंडा नहीं था। उनके साथ हरे रंग का मुस्लिम लीग का झंडा दिख रहा था, जिस पर चांद सितारा छपा था। योगी ने कहा कि इससे समझ लेना चाहिए कि कांग्रेस कहां जाना चाहती है। 

 

इससे पहले केंद्रीय मंत्री संतोष गंगवार के समर्थन में जनसभा करने बरेली पहुंचे मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मंगलवार को कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी व बसपा सुप्रीमो मायावती को आड़े हाथों लिया। कहा कि, राहुल गांधी की रैली में पांच सितारा (मुस्लिम लीग का झंडा) झंडा दिखता है। वहीं, मायावती को सिर्फ मुस्लिमों का वोट चाहिए। 

 

राम मंदिर जब भी बनेगा, भाजपा बनवाएगी
सीएम योगी आदित्यनाथ ने यहां भारत माता की जय के साथ अपना संबोधन शुरू किया। कहा कि अयोध्या में भव्य राम मंदिर जब भी बनेगा उसे भारतीय जनता पार्टी ही बनाएगी। उन्होंने कहा कि हमारा संकल्प है मंदिर बनाना। हम पूरी कोशिश कर रहे हैं कि जल्द से जल्द मंदिर बने। हम अपने कमिटमेंट पर अडिग हैं। दूसरों को इस पर किसी तरह का कोई संदेह नहीं होना चाहिए। 

 

सपा-बसपा में होते थे बरेली में दंगे

सपा-बसपा के साथ कांग्रेस पर निशाना साधते हुए योगी ने कहा कि पुरानी सरकारों के समय मे बरेली में बड़े बड़े दंगे होते थे। सपा बसपा की सरकारें दंगाइयों के साथ थी इन लोगों को दंगाइयों में वोट बैंक दिखाई देता था। कहा कि, बरेली में जब सुबह सुबह लूट हुई तो पुलिस ने उसी दिन उन्हें मार गिराया जिनका कानून में विश्वास नहीं उनके लिए जेल है या उनका राम नाम सत्य है। 

 

वायु सेवा से जुड़ेगा बरेली

उन्होंने यह भी कहा कि सपा के समय में कभी विकास एजेंडा नहीं था। हमने विकास में हर व्यक्ति को जोड़ा। हमने कोई शिथिलता नही बरती हम जनता के साथ कोई भेदभाव नहीं किया। कहा कि बरेली भी जल्दी ही वायु सेवा से जुड़ जाएगा। 

 

 

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना