--Advertisement--

एक्सिस बैंक लूट मामले में 24 घंटे बाद भी पुलिस को नहीं मिला कोई सुराग, नाराज सीएम योगी ने अधिकारियों को किया तलब

सोमवार दोपहर को राजभवन के सामने घटना हुई थी।

Dainik Bhaskar

Jul 31, 2018, 07:29 PM IST
loot and murder infront of rajbhawan case update

लखनऊ. राजभवन के पास एक्सिस बैंक के बाहर हुई लूट के 24 घंटे से अधिक समय बीत जाने के बाद पुलिस के हाथ खाली हैं। मामले में पुलिस को अभी तक कोई सुराग नहीं मिला है। वहीं, सीएम योगी आदित्यनाथ इस घटना के बाद से बेहद नाराज हैं और उन्होंने आज समस्त अधिकारियों को तलब किया है। सोमवार को दिनदहाड़े बाइक सवार बदमाशों ने गोली मारकर बैंक की कैश वैन से 6.44 लाख रुपए लेकर फरार हो गए थे। वीवीआईपी इलाके में हुई वारदात में सीने में गोली लगने से वैन चालक धर्मेंद्र की मौत हो गई थी।

घटना स्थल के बाहर मंगलवार को पुलिस और एफएसएल की टीम ने पूरे क्राइम सीन का रिक्रिएशन किया। पुलिस की टीम कैश वैन के ड्राइवर रामसेवक को लेकर घटनास्थल पर पहुंची और बारीकी से इस पूरे रिक्रिएशन के जरिए यह जानने की कोशिश की कि आखिर यह पूरी घटना किस तरह से घाटित हुई। दूसरी तरफ मृतक इंद्रमोहन के परिवार ने सरकार से मुआवजा की मांग की है साथ ही हत्यारे को सख्त से सख्त सजा देने की मांग भी की है। अधिकारी अजय श्रीवास्तव ने बताया कि रिक्रिएशन के जरिए इस घटना की परत-दर-परत जांच की जा रही है। जिसके बाद वो पूरी रिपोर्ट तैयार कर अधिकारियों को सौंपेंगे।

सुपरकॉप कर रहे हैं मामले की जांच: सीएम योगी आदित्यनाथ की घटना में नाराजगी को देखते हुए पुलिस ने मामले के खुलासे के लिए पूर्व एएसपी को भी तैनात किया है वहीं, कई सुपरकॉप भी खुलासे के लिए काम कर रहे हैं। घटना के बाद से पुलिस ने हत्यारे का स्केच और घटना के वक्त की फोटो वायरल की है और लोगों को से हत्यारे की गिरफ्तारी में सहयोग की अपील की है इसके साथ ही सूचना देने वाले को 5,0000 का इनाम देने की घोषणा भी की है।

X
loot and murder infront of rajbhawan case update
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..