--Advertisement--

लखनऊ / होटल रिसेप्शनिस्ट की हत्या मामले में पुलिस का खुलासा, लड़की से न मिलने देने पर मारी थी गोली



मृतक कृष्णकांत।- फाइल फोटो। मृतक कृष्णकांत।- फाइल फोटो।
X
मृतक कृष्णकांत।- फाइल फोटो।मृतक कृष्णकांत।- फाइल फोटो।

  • दो लड़कियों समेत तीन आरोपी गिरफ्तार
  • एसएसपी ने किया मामले का खुलासा 

Dainik Bhaskar

Dec 08, 2018, 02:30 PM IST

लखनऊ. राजधानी के विभूतिखंड इलाके में होटल रिसेप्शनिस्ट की गोली मारकर हत्या मामले का पुलिस ने कुछ ही घंटों में खुलासा कर दिया। पुलिस का दावा है कि आरोपियों ने एक लड़की से न मिलने देने पर होटल रिसेप्शनिस्ट की हत्या की थी। मामले में पुलिस ने दो लड़कियों समेत तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। 

 

यह है मामला : मामला विभूति खंड थाना क्षेत्र के विशेषखंड स्थित सहारा ग्रैंड होटल का है। यहां शनिवार तड़के चार बजे दो बदमाश होटल के अंदर दाखिल हुए। रिसेप्शनिस्ट प्रतापगढ़ निवासी कृष्णकांत ( 20) से कहासुनी होने के बाद गोली मारकर हत्या कर दी गई। होटल में मौजूद कर्मचारी गोली की आवाज सुनकर जैसे ही बाहर आए, तब तक बदमाश फरार हो चुके थे।


एसएसपी कलानिधि नैथानी के अनुसार, गोली मारने वालों में से एक युवक ने चेहरे पर कुछ बांध रखा था, जबकि दूसरे का चेहरा खुला हुआ था। घटनास्थल के सीसीटीवी फुटेज खंगाले जाने के बाद पर्दाफाश हो गया। पुलिस के मुताबिक, देर रात होटल में एक रूम बुक था। जिसमें लड़का और लड़की पहुंचे थे। यहां पर लड़की ने किसी बात पर लड़के पर कमेंट किया, जिसके बाद लड़का रूम से बाहर चला गया। कुछ देर बाद वह एक युवक के साथ लौटकर आया और होटल रिसेप्शनिस्ट कृष्णकांत से लड़की से मिलने की बात कही। लेकिन कृष्णकांत ने मिलाने से इंकार कर दिया। इसके बाद आवेश में आकर युवक ने कृष्णकांत को गोली मार दी। 

Bhaskar Whatsapp
Click to listen..