न्यूज़

--Advertisement--

9 शादी करने वाले जालसाज दूल्हा को लखनऊ पुलिस ने किया अरेस्ट, सातवें नंबर बीबी ने दर्ज कराइ एफआईआर

मंगलवार को अचानक हुए मामूली विवाद पर जालसाज दूल्हे ने अपनी बीवी को जान से मारने की कोशिश की थी

Dainik Bhaskar

May 02, 2018, 07:44 PM IST
मंगलवार को अचानक हुए मामूली वि मंगलवार को अचानक हुए मामूली वि

लखनऊ. ठाकुरगंज इलाके में रहने वाले एक ऐसे दूल्हे को लखनऊ पुलिस ने पकड़ा है जिसने एक नहीं 9 शादियां कर चुका था। यही नहीं उनमे से 6 की मौत भी हो चुकी है। नौ शादियां करने वाले जालसाज दूल्हे की पोल तब खुली जब मामूली कहासुनी पर अपनी एक और पत्नी को जान से मारने की कोशिश की और पकड़ा गया। मंगलवार को अचानक हुए मामूली विवाद पर जालसाज दूल्हे ने अपनी बीवी को जान से मारने की कोशिश की थी जिसके बाद सच्चाई का पता चला. मामले की जानकारी पुलिस कंट्रोल रूम को दी गई जिसके बाद मौके पर पहुंची ठाकुरगंज पुलिस ने जालसाज दूल्हे को अरेस्ट किया है।

भीलवाड़ा का रहने वाला है जालसाज, हर पत्नी को दे रखा एक नंबर
-ठाकुरगंज पुलिस के जब होश उड़ गए जब उसस्के सामने 3 या 4 शादी के करने वाले नहीं 9 शादी करने वाले जालसाज को उसने पकड़ा हैं।
-9 शादी करने वाले समीर ने अपनी हर पत्नी को इसने एक नंबर भी दे रखा था। जिस महिला ने इसके खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। उसको यह सातवें नंबर की पत्नी कह के बुलाता था।
-वही जालसाज जिसको 9वी पत्नी राजस्थान में रहती है उसने भी इस महिला से बात करके इस बात की पुष्टि की है।
- 32 साल का समीर राजस्थान के भीलवाड़ा का रहने वाला है, दूल्हे समीर ने सभी बीवियों को अलग-अलग रखा हुआ था ताकि इसकी पोल न खुल जाए, दूल्हे ने सभी से झूठ बोल कर शादी की थी।

"यह 9 शादी की बात मैं सिर्फ मजाक में कहता था"
-आरोपी समीर का कहना हैं कि, कि यह 9 शादी की बात मैं सिर्फ मजाक में कहता था , जबकि यह बड़े गर्व के साथ इस बात का बखान कर रहा था।
- उसने तीन शादी कर रखी है, इस बात को बताते हुए इसके चेहरे पर जरा भी शिकन नहीं है । बल्कि इसकी बातों से तो साफ पता चल रहा है कि इसे इस बात का गर्व है कि इसने तीन शादी की हुई है।
- विकास चन्द्र त्रिपाठी, एसपी पश्चिम का कहना हैं कि, एक महिला ने शिकायत की है कि उसके पति ने 9 शादी कर रखी हैं फिलहाल उस महिला की तहरीर पर मुकदमा दर्ज जेल भेज दिया गया हैं।

X
मंगलवार को अचानक हुए मामूली विमंगलवार को अचानक हुए मामूली वि
Click to listen..