--Advertisement--

लखनऊ: नाबालिग के साथ 4 युवकों के किया गैंगरेप, एक गिरफ्तार

पुलिस बाकी तीन युवकों की तलाश कर रही है।

Dainik Bhaskar

Jul 12, 2018, 12:44 PM IST
lucknow police arrested one accused

लखनऊ. राजधानी के मड़ियांव के ग्रामीण इलाके में मंगलवार शाम शौच के लिए गई किशोरी का अपहरण के बाद गैंगरेप का मामला सामने आया है। चारों युवक किशोरी को लहूलुहान हालत में मृत समझ के छोडकर फरार हो गए। वहां से गुजर रहे राहगीरों ने घायल किशोरी को ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया। किशोरी के परिजन अपनी बेटी की खोजबीन कर ही रहे थे। तभी बुधवार रात करीब दस बजे ट्रामा से सूचना आई कि उसकी बेटी भर्ती है। सूचना पाकर पीड़िता के परिजन ट्रामा सेंटर पहुंचे जहां किशोरी ने मां-बाप से आप बीती बताई।


- बुधवार रात मां के साथ किशोरी मड़ियांव थाने पहुंची और पुलिस से अपनी पीड़ा बताई। पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए एक युवक को गिरफ्तार किया है। पुलिस बाकी तीन युवकों की तलाश कर रही है।

गैंगरेप के बाद की मारपीट: पुलिस के मुताबिक थाने के ग्रामीण इलाके का रहने वाले एक किसान की 15 वर्षीय बेटी मंगलवार शाम खेत में शौच करने के लिये गई थी। इस दौरान गांव के ही चार नाबालिक दरिन्दे उसको दबोच लिए और उसके साथ गैंगरेप किये। पीड़िता के मुताबिक रेप करने के बाद चारों ने उसकी जमकर पिटाई की और मरा समझ कर उसको रोड किनारे छोड़कर कर भाग निकले। रात में रोड किनारे पड़ी पीड़िता को राहगीर उठा कर ट्रामा सेंटर में भर्ती कराये। सीओ अलीगंज दीपक कुमार ने बताया, एक घायल किशोरी अपनी मां के साथ थाने आई थी और पड़ोसी नाबालिग चार लड़को पर गैंगरेप का आरोप लगाया है। पुलिस ने किशोरी की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर एक लड़के को गिरफ्तार करके पीड़िता को मेडिकल परीक्षण के लिए भेजा गया है।

X
lucknow police arrested one accused
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..