--Advertisement--

उत्तरप्रदेश: हरदोई में भारी बारिश से जुड़े हादसों में 12 लोगों की मौत, मुख्यमंत्री आज करेंगे चार बाढ़ प्रभावित जिलों का दौरा

Dainik Bhaskar

Sep 06, 2018, 01:56 PM IST

सुरसा थाना क्षेत्र के चमरतला गांव में गुरुवार सुबह दीवार गिरने से एक ही परिवार के चार लोगों की मौत हो गई

many people killed in heavy rain in uttar pradesh

हरदोई. उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले में भारी बारिश और आकाशीय बिजली गिरने के अलग-अलग हादसों में 12 लोगों की मौत हो गई। चार लोग घायल हैं। मृतकों में चार एक ही परिवार के हैं। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज बाढ़ प्रभावित बस्ती, बहराइच, गोंडा और बाराबंकी जिलों में हालात का जायजा लेंगे।

एक परिवार के 4 की मौत: भारी बारिश के चलते सुरसा थाना क्षेत्र के चमरतला गांव में गुरुवार सुबह दीवार गिरने से एक ही परिवार के चार लोगों की मौत हो गई। मृतकों की शिनाख्त छोटे (75), राम खिलावन (50), राजरानी (45) और रानी (7) के तौर पर हुई है।

अलग-अलग हादसों में 6 की मौत: एसडीएम हरदोई संजय सिंह ने बताया कि पिछले 36 घंटों में जिलें में सबसे ज्यादा मौतें 6 मौतें संडीला थाना क्षेत्र में हुई। यहां घर की दीवार ढहने से मलबे में दबकर मनीष नाम के एक युवक की मौत हो गई। मऊचेना गांव में भी दीवार गिरने से 11 साल के निखिल की मौत हो गई। गरिंद खेड़ा में कच्चे मकान की दीवार ढहने से चार लोग दब गए। इनमें से 47 साल के राजाराम की मौत हो गई।

इसके अलावा बारिश के चलते हुए हादसों में जिले के अलग-अलग गांवों में तीन और लोगों की मौत हुई है। इनकी शिनाख्त इसहाक, छेदना और परमेश्वर के तौर पर हुई। बिलग्राम और हरियांवा गांव में आकाशीय बिजली गिरने से भी एक-एक व्यक्ति की मौत हो गई।

X
many people killed in heavy rain in uttar pradesh
Astrology

Recommended

Click to listen..