--Advertisement--

राजनीति / भाजपा पदाधिकारियों की बैठक में तैयार किया 2019 में जीत का रोड मैप



map of victory in 2019 prepared in the meeting of bjpup office bearers
X
map of victory in 2019 prepared in the meeting of bjpup office bearers

  •  16 को अटलजी के निधन के एक महीने होने पर विधानसभावार काव्यांजलि का आयोजन होगा
  • 1 अक्टूबर को सरदार पटेल की जयंती के मौके पर रन फॉर यूनिटी का आयोजन किया जाएगा

Dainik Bhaskar

Sep 15, 2018, 01:14 AM IST

लखनऊ. भाजपा प्रदेश पदाधिकारियों की बैठक में मिशन 2019 का रोड मैप तैयार किया गया। सूबे में भाजपा किस तरह से सफलता का मुकाम पाएगी इसके लिए मंथन हुआ। ये बैठक प्रदेश अध्यक्ष डॉ महेंद्र नाथ पांडेय की अध्यक्षता में हुई, जिसमें राष्ट्रीय महासचिव भूपेंद्र यादव, केंद्रीय सह संगठन महामंत्री शिवप्रकाश जी, महामंत्री संगठन यूपी सुनील बंसल और प्रदेश पदाधिकारी मौजूद रहे। 

मंडल स्तर पर कार्यक्रम तय :बैठक में बूथ स्तर और मंडल स्तर के कार्यक्रम तय किए गए। 15 सितंबर से 2 अक्टूबर तक पार्टी स्वच्छता अभियान चलाएगी। 16 सितंबर को पूर्व प्रधानमंत्री स्वर्गीय अटल बिहारी वाजपेयी के निधन के एक महीने पूरे होने पर विधान सभावार काव्यांजलि का आयोजन होगा। 17 सितंबर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन से शुरू सेवा सप्ताह की शुरुआत की जाएगी, जो 25 सितबंर पंडित दीनदयाल उपाध्याय के जन्मदिन तक चलेगा। 
 

शौर्य दिवस मनाएंगे : 29 सितंबर को कार्यकर्ता सर्जिकल स्ट्राइक को याद करते हुए शौर्य दिवस मनाएंगे। 1अक्टूबर को सरदार बल्लभ भाई पटेल की जयंती के मौके पर रन फॉर यूनिटी का आयोजन किया जाएगा। पहली बार बीजेपी अलग-अलग मोर्चों की भी कार्यसमिति बैठक करेगी इसके साथ ही विजयादशमी से दीपावली के बीच डेढ़ सौ किलोमीटर की पदयात्रा का भी कार्यक्रम रखा गया है। पार्टी प्रकोष्ठों का भी सम्मेलन करेगी। इन सभी कार्यक्रमों में बीजेपी के बड़े नेता भी शिरकत करेंगे।  

Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..