--Advertisement--

राजनीति / अब मुलायम की छोटी बहू अपर्णा यादव ने ससुर शिवपाल के संग साझा किया मंच



शिवपाल और अपर्णा यादव एक मंच शिवपाल और अपर्णा यादव एक मंच
X
शिवपाल और अपर्णा यादव एक मंचशिवपाल और अपर्णा यादव एक मंच

लोहिया पुण्यतिथि पर गुरुवार को मुलायम सिंह ने शिवपाल के साथ आए थे नजर

यूपी की सियासत में हलचलें तेज

Dainik Bhaskar

Oct 13, 2018, 01:43 PM IST

लखनऊ. सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव के बाद उनकी छोटी बहू अपर्णा यादव शनिवार को समाजवादी सेक्युलर मोर्चा के अध्यक्ष शिवपाल यादव के साथ नजर आईं। उन्होंने यहां राष्ट्रीय क्रांतिकारी समाजवादी पार्टी के स्थापना दिवस के कार्यक्रम में चाचा शिवपाल के साथ मंच भी साझा किया। इससे यूपी की सियासत में सरगर्मी बढ़ गई है। 

 

मैं चाहती हूं कि सेक्युलर मोर्चा आगे बढ़े: अपर्णा यादव ने कहा कि माननीय चाचा जी हमारे चहेते नेता हैं। नेताजी के बाद मैंने इन्हीं को सबसे ज्यादा माना है। मैं चाहती हूं कि सेक्युलर मोर्चा आगे बढे। उन्होंने आमजन से अपील करते हुए कहा कि चुनाव में अच्छे लोगों को चुनकर लाइए। उन्होंने कहा कि आज भारत में किसान मर रहा है, जवान मर रहा है। अगर हमें अपने बेटों को ऐसे ही शहीद करना है तो इससे अच्छा है कि खड़ा करके उनको गोली मार दें।
 

 

कैंट से लड़ चुकी हैं चुनाव: अपर्णा यादव सपा के टिकट पर कैंट सीट से चुनाव भी लड़ चुकी हैं। बता दें कि गुरुवार को राम मनोहर लोहिया की पुण्यतिथि पर समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव भी अपने छोटे भाई शिवपाल के साथ नजर आए थे। सेक्युलर माेर्चा बनने के बाद यह पहला मौका था, जब दोनों भाई एक मंच पर थे। 

 

 

--Advertisement--
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..