उप्र / अब कमलेश तिवारी की पत्नी को मिली जान से मारने की धमकी, मांगी सुरक्षा

किरण तिवारी। - फाइल किरण तिवारी। - फाइल
X
किरण तिवारी। - फाइलकिरण तिवारी। - फाइल

  • महाराष्ट्र के एक युवक पर दर्ज कराया गया केस
  • बीते 18 अक्टूबर को हुई थी कमलेश तिवारी की हत्या, अब तक 13 आरोपी भेजे जा चुके हैं जेल

दैनिक भास्कर

Nov 22, 2019, 04:10 PM IST

लखनऊ. हिंदूवादी नेता कमलेश तिवारी की हत्या के बाद उनकी पत्नी किरन तिवारी को जान से मारने की धमकी मिली है। आरोप है कि, 14 नवंबर को उन्हें पत्र भेजकर जान से मारने की धमकी दी गई। किरन तिवारी ने राजधानी के नाका थाने में महाराष्ट्र के लातूर निवासी गनेश नागो राव आप्टे के खिलाफ केस दर्ज कराया है। साथ ही सुरक्षा की मांग की गई है। 

ये भी पढ़े

इंस्पेक्टर सुजीत दुबे के मुताबिक, किरन तिवारी के नाम से 14 नवंबर की दोपहर खुर्शेदबाग स्थित घर के पते पर एक बंद लिफाफा भेजा गया था। जिसमें नौ पत्रों का एक खत था। दो पन्ने उर्दू भाषा में थे। जिसका अनुवाद कराने पर धमकी की बात सामने आई। पत्र महाराष्ट्र के लातूर के मुडखेड ताल्लुका स्थित शिवाजी चौक अंबेडकरनगर निवासी गनेश नागो राव आप्टे के नाम से भेजा गया था। इंस्पेक्टर ने बताया कि महाराष्ट्र पुलिस से संपर्क कर पत्र भेजने वाले के बारे में जानकारी जुटाई जा रही है।

18 अक्टूबर को कमलेश की हुई थी हत्या
हिंदू समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष कमलेश तिवारी की 18 अक्टूबर की दोपहर उनके लखनऊ के खुर्शेदबाग स्थित कार्यालय पर गुजरात से आए अशफाक व मोइनुद्दीन ने हत्या कर दी थी। ये दोनों भगवा कुर्ता पहनकर आए थे। इस हत्याकांड में अब तक पुलिस 13 आरोपियों को जेल भेज चुकी है। अभी तीन आरोपी नेपाल में छिपे होने की संभावना है। इन तीनों आरोपियों पर मुख्य आरोपियों की मदद करने का आरोप है। 

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना