--Advertisement--

सियासत / लड़खड़ाई योगी के मंत्री की जुबान; राजभर ने कहा- अपने तीन मुस्लिम नेताओं का नाम बदले भाजपा



राजभर बोले- न्होंने कहा कि मुस्लिमों ने जो निर्माण कार्य देश में कराया वह किसी और ने नहीं कराया। राजभर बोले- न्होंने कहा कि मुस्लिमों ने जो निर्माण कार्य देश में कराया वह किसी और ने नहीं कराया।
X
राजभर बोले- न्होंने कहा कि मुस्लिमों ने जो निर्माण कार्य देश में कराया वह किसी और ने नहीं कराया।राजभर बोले- न्होंने कहा कि मुस्लिमों ने जो निर्माण कार्य देश में कराया वह किसी और ने नहीं कराया।

  • इलाहाबाद व फैजाबाद शहर का नाम बदले जाने से नाराज हैं ओम प्रकाश राजभर
  • बोले- मुद्दों से भटकाने के लिए भाजपा शहरों का नाम बदलने का कर रही ड्रामा

Dainik Bhaskar

Nov 10, 2018, 04:42 PM IST

लखनऊ. अपनी सरकार पर हमलावर रहने वाले यूपी के मंत्री व सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर ने शहरों का नाम बदलने को लेकर फिर बगावती रुख अपनाया है। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार पिछड़ों का ध्यान भटकाने के लिए शहरों का नाम बदलने का ड्रामा कर रही है। शाहनवाज हुसैन, केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी और मोहसिन रजा का नाम लेते हुए राजभर ने कहा कि शहरों का नाम बदलने से पहले इन मुस्लिम नेताओं का नाम बदलें।

 

एक न्यूज एजेंसी को दिए इंटरव्यू में ओम प्रकाश राजभर ने भाजपा सरकार को फिर आड़े हाथों लिया। उन्होंने कहा कि मुस्लिमों ने जो निर्माण कार्य देश में कराया वह किसी और ने नहीं कराया। इलाहाबाद और फैजाबाद का नाम सिर्फ इसलिए बदल दिया गया, क्योंकि वह मुगल के नाम पर हैं। यह सरासर गलत है।

पूछा सवाल- लाल किला व ताजमहल किसने बनवाया?: ओम प्रकाश राजभर ने भाजपा से सवाल करते हुए कहा कि लाल किला और ताजमहल किसने बनवाया? उन्होंने कहा कि पिछड़ों को उनका हक चाहिए। भाजपा सरकार इस तरह के नाटक पिछड़े वर्ग के लोगों की आवाज को दबाने और उनका ध्यान मुद्दों से भटकाने के लिए कर रही है।

Bhaskar Whatsapp
Click to listen..