अयोध्या / रेप का वीडियो वायरल करने की धमकी मिलने पर नाबालिग ने ट्रेन से कटकर जान दी, 1 लाख रुपए मांग रहा था आरोपी

प्रतिकात्मक फोटो प्रतिकात्मक फोटो
X
प्रतिकात्मक फोटोप्रतिकात्मक फोटो

  • पुलिस ने आरोपित 5 युवकों के खिलाफ केस दर्ज किया, आठवीं में पढ़ती थी नाबिलग
  • नाबालिग को बहला-फुसलाकर ले गया था आरोपी, रेप करके वीडियो बनाया था

Dainik Bhaskar

Feb 15, 2020, 06:26 PM IST

अयोध्या. जिले में शनिवार को संदिग्ध परिस्थिति में 14 वर्षीय लड़की की मौत ट्रेन की चपेट में आने से हो गई। जांच के दौरान यह बात सामने आई है कि बालिका के साथ रेप हुआ था। आरोपी ने रेप का वीडियो बनाकर उसे वायरल करने की धमकी दी थी। मानसिक दबाव में आकर नाबालिग ने ट्रेन के आगे कूदकर जान दे दी। इस बीच मामले में नामजद 4 आरोपितों में से 2 को गिरफ्तार कर लिया गया है, जिसमें मुख्य आरोपी भी शामिल है।

परिजनों पुलिस को दी तहरीर में छेड़छाड़ व रेप का आरोप लगाया गया है। पुलिस ने आरोपित 4  युवकों के खिलाफ केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। एसएसपी आशीष कुमार तिवारी के मुताबिक आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए कई टीमें  गठित कर दी गई हैं। उन्होंने बताया कि लड़की क्लास 8 में पढ़ती थी। आरोप है कि आरोपित युवक राहुल वीडियो को वायरल नहीं करने के लिए एक लाख रुपए की मांग कर रहा था। 14 फरवरी को लड़की ने अपने पिता को घटना व उसके वीडियो को लेकर जानकारी दी।

मानसिक दबाव में आकर उसने ट्रेन से कट जाने दे दी। बताया गया कि बालिका को आरोपित राहुल बहकाकर ले गया था। जहां उसके साथ रेप कर उसका वीडियो बनाया। एसएसपी ने बताया की कुछ आरोपित को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। मुख्य आरोपित की तलाश की जा रही है, जिसे जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

एसएसपी ने बताया कि नामजद 4 आरोपितों में से 2 को गिरफ्तार किया गया है। मुख्य आरोपित राहुल चौहान व उसका सह आरोपित अलोक पाठक उर्फ सिपाही को अरेस्ट कर लिया गया है। दो सह आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीमें दबिश दे  रहीं हैं। जल्द ही शेष 2 अभियुक्तों की गिरफ्तारी की जाएगी।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना