लोकसभा चुनाव  / गोंडा से पंडित सिंह एवं कीर्तिवर्धन ने भरा पर्चा, एक दूसरे पर साधा निशाना



कीर्तिवर्धन सिंह एवं पंडित सिंह। कीर्तिवर्धन सिंह एवं पंडित सिंह।
X
कीर्तिवर्धन सिंह एवं पंडित सिंह।कीर्तिवर्धन सिंह एवं पंडित सिंह।

  • सपा-बसपा-रालोद गठबंधन के प्रत्याशी हैं पंडित सिंह
  • कर्तिवर्धन ने कहा- विकास के नाम पर जनता देगी वोट
  • कैसरगंज सीट से ब्रजभूषण शरण सिंह ने भी किया नामांकन

Dainik Bhaskar

Apr 16, 2019, 03:55 PM IST

गोंडा.  भारतीय जनता पार्टी के वर्तमान सांसद एवं यहां से लोकसभा प्रत्याशी कीर्तिवर्धन सिंह ने मंगलवार को अपना नामांकन पत्र दाखिल किया। वहीं उनके विरोधी तथा गठबंधन के उम्मीदवार पूर्व मंत्री पंडित सिंह ने भी गोंडा सीट से अपना पर्चा दाखिल किया। इस मौके पर दानों उम्मीदवारों ने एक दूसरे पर जमकर हमला बोला। 

 

कीर्तिवर्धन सिंह ने मीडिया से बात करते हुए कहा की वे जनता के सामने क्षेत्र के विकास और देश के विकास के मुद्दे को लेकर जाएंगे। उन्होंने कहा कि ये लोग बौखलाए हुए हैं। इनके पास कोई मुद्दा नहीं है। इनकी बौखलाहट का नतीजा है कि ये लोग महिलाओं के प्रति भी उल्टी भाषा का इस्तेमाल कर रहे हैं।

 

वहीं पंडित सिंह ने सीएम योगी पर निशाना साधते हुए कहा कि ये लोग मंदिर में जाकर हुनमान चालीसा पढ़ने का दिखावा कर रहे हैं। हम लोग भी धार्मिक हैं और घर में रोज हनुमान चालीसा पढ़ते हैं लेकिन दिखावा नहीं करते। ये लोग सिर्फ जनता को भ्रमित करने का काम कर रहे हैं। 

 

बृज भूषण शरण सिंह ने कैसरगंज से किया नामांकन

 

ब़जभूषण शरण सिंह ने मंगलवार को कैसरगंज लोकसभा सीट से अपना नामांकन दाखिल किया। इस दौरान उनके साथ बेसिक शिक्षा मंत्री अनुपमा जायसवाल मौजूद थीं।

 

नामांकन के बाद ब्रजभूषण ने कहा कि आज़म खा कब के शरीफ आदमी हैं। वो तो हमेशा विवादित बयान देते हैं। आज़म खां के बयान का समर्थन करना अखिलेश यादव की मजबूरी है। अखिलेश यादव जब मुख्यमंत्री थे तो सप्ताह में एक बार अपने चाचा को मनाने जाते थे। आज़म खा साहब कुछ भी करें लेकिन समाजवादी पार्टी उनके कृत्य पर पर्दा ही डालेगी।

 

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना