--Advertisement--

लखनऊ: नाबालिग के साथ स्कूल के बॉथरूम में 8वीं कक्षा के छात्र पर रेप का आरोप, परिजनों ने किया प्रदर्शन

पीड़ित छात्रा के घरवालों ने गुस्से में आकर छात्र की पिटाई कर दी

Danik Bhaskar | Aug 14, 2018, 09:16 AM IST

लखनऊ. राजधानी लखनऊ के प्रतिष्ठित सिटी मांटेसरी स्कूल (सीएमएस) की अलीगंज शाखा में एक कक्षा चार की छात्रा से कक्षा 8 के छात्र द्वारा बाथरूम में बलात्कार का आरोप लगा है। पुलिस की लापरवाही और सीएमएस स्कूल के खिलाफ सोमवार को अभिभावकों ने प्रदर्शन करते हुए केस दर्ज करने की मांग करते रहे।

सोशल मीडिया में वायरल हुई घटना: घटना का संदेश सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद एसपी ट्रांसगोमती हरेंद्र कुमार, सीओ अलीगंज दीपक कुमार पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। दोनों पुलिस अधिकारियों ने अलीगंज क्षेत्राधिकारी के कार्यालय में घंटों बातचीत के बाद दोनों पक्षों में समझौता करवा दिया। एसएसपी कलानिधि नैथानी ने अपने बयान का एक संदेश सोशल मीडिया पर वायरल करवाया इसमें लिखा था कि "थाना अलीगंज प्रकरण अलीगंज क्षेत्रान्तर्गत बच्चों के प्रकरण में मौके पर पहुंचे पुलिस अधीक्षक ट्रांस गोमती द्वार जांच की गई। बच्ची के पिता ने स्कूल के सीसीटीवी के फुटेज के अवलोकन व बच्चों से वार्ता के पश्चात कहा कि बच्ची के साथ कोई रेप की घटना नहीं हुई है। अभिभावक इस प्रकरण में कोई कार्यवाही नही चाहते हैं।"

गेम खेलने का दिया गया था चैलेंज: यहां सीएमएस स्कूल में पढ़ने वाली कक्षा 4 की छात्रा से कक्षा आठ में पढ़ने वाले छात्र ने स्कूल के बाथरूम में ले जाकर दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। कुछ छात्रों ने पूछताछ के दौरान बताया कि "ट्रुथ या डेयर" गेम में आरोपी छात्र को कुछ अशोभनीय (अश्लील हरकत) करने का चैलेंज दिया गया था। इसके चलते वह छात्रा को लेकर बाथरूम में पहुंचा और यहां वारदात को अंजाम दे डाला।