--Advertisement--

पटना-कोटा एक्सप्रेस का इंजन पटरी से उतरा, ट्रैक पर पेड़ गिरने के कारण हुआ हादसा

Dainik Bhaskar

May 13, 2018, 09:51 AM IST

दरियाबाद स्टेशन के पास आंधी के कारण एक शीशम का पेड़ अचानक इंजन पर आकर गिर गया था।

दरियाबाद रेलवे स्टेशन से पहले पातुलकी गांव के पास हुआ हादसा। दरियाबाद रेलवे स्टेशन से पहले पातुलकी गांव के पास हुआ हादसा।

बाराबंकी. जिले में शनिवार रात एक बड़ा ट्रेन हादसा होते-होते बचा गया। पटना से कोटा जा रही 13237 पटना-कोटा एक्सप्रेस ट्रेन का इंजन रेलवे ट्रैक से उतर गया। तहसील रामसनेही अंतर्गत दरियाबाद रेलवे स्टेशन और फैजाबाद जिले के रेलवे स्टेशन पटरंगा के बीच पातुलकी गांव के पास से गुजरने वाली रेलवे लाइन की ट्रैक पर शीशम का सूखा पेड़ आ जाने से इंजन के अगले दोनों पहिए पटरी से उतर गए।

- इस दौरान किसी के घायल होने की सूचना नहीं है। जानकारी मिलते ही एक्सीडेंट रिलीव ट्रेन को भी मौके पर पहुंची। ट्रेन के इंजन को पटरी से उतरने के बाद लखनऊ फैजाबाद ट्रेन रूट पूरी तरह से बंद हो गया है। रेलवे प्रसासन सहित पुलिस और जिला प्रसासन भी मौके पर पहुंच यात्रियों की सुविधाओं के लिए हर संभव मदद करने का प्रयास किया।

ट्रैक पर पेड़ गिरने के कारण हुआ हादसा


- दरियाबाद रेलवे स्टेशन से पहले पातुलकी गांव के पास अचानक एक पेड़ रेलवे ट्रैक पर गिर गया। उसी समय ट्रैक पर पटना कोटा एक्सप्रेस आ गई। लोको पायलट ने ट्रैक पर पेड़ देखते ही इमरजेंसी ब्रेक लगा दिया। इससे इंजन के आगे के दो पहिये पटरी से उतर गए। वहीं रात होने की वजह से अधिकतर यात्री अपनी सीट पर सो रहे थे।
- ब्रेक लगने से जनरल कोच समेत स्लीपर व एसी कोच के कुछ यात्री अपनी सीट से गिर गए। इससे वो मामूली रूप से चोटिल हो गए। हादसे की खबर मिलते ही रेल अधिकारी और जिला प्रसासन भी मौके पर पहुंच गए है।

हादसे के बाद कई घंटों तक कूट बधित रहा। हादसे के बाद कई घंटों तक कूट बधित रहा।
X
दरियाबाद रेलवे स्टेशन से पहले पातुलकी गांव के पास हुआ हादसा।दरियाबाद रेलवे स्टेशन से पहले पातुलकी गांव के पास हुआ हादसा।
हादसे के बाद कई घंटों तक कूट बधित रहा।हादसे के बाद कई घंटों तक कूट बधित रहा।
Astrology

Recommended

Click to listen..