घर के बाहर बैठे मासूम बच्चे को बहला-फुसलाकर ले झोंपड़ी में ले गया साधु बाबा... मासूम के साथ दरिंदगी कर उतार दिया मौत के घाट / घर के बाहर बैठे मासूम बच्चे को बहला-फुसलाकर ले झोंपड़ी में ले गया साधु बाबा... मासूम के साथ दरिंदगी कर उतार दिया मौत के घाट

4 दिनों से गायब था मासूम

Dainikbhaskar.com

Nov 09, 2018, 11:42 AM IST
Physical exploited 11 year old boy

कुशीनगर (यूपी)। यहां एक मासूम के साथ कुकर्म और हत्या का मामला सामने आया है। गांव के ही एक शख्स मासूम को बहला फुसलाकर ले गया और दरिंदगी की। शैलेश मिश्रा उर्फ साधु बाबा पर 11 साल के मासूम के साथ कुकर्म कर हत्या कर देने का आरोप है। शैलेश पर पहले भी बच्चो को ले जाकर जबरन कुकर्म करने और फिर गला दबाकर मारने की कोशिश का आरोप लगा था। लेकिन हर बार वो अपनी पहुंच का फायदा उठाकर बाहर आ जाता। बता दें, 4 नवंबर को मासूम लापता हुआ था।

बेटे की लाश देख बेहोश हुई मां...

- ये पूरा मामला कुशीनगर जिले के कुबेरस्थान थाना क्षेत्र का है। पुलिस ने आरोपी शैलेश मिश्रा उर्फ साधु बाबा को गिरफ्तार कर लिया है। 4 दिन बाद सड़ी हालत में मिली मासूम की लाश की पहचान परिजनों ने कपड़ों से की। बेटे की हालत देखकर मां बेहोश हो गई और पिता सिर पकड़कर बैठ गया। दोनों ने कहा- मेरे लाल की दरिंदे ने यह क्या हालत कर दी। राक्षस भी ऐसा काम नहीं करता है, जैसा इस दरिंदे ने मेरे बेटे के साथ किया।

- 4 नवंबर शाम करीब 5 बजे घर के दरवाजे पर बैठे मासूम को शैलेश बहला-फुसलाकर अपने घर ले गया था। उसने मासूम के साथ हैवानियत की हदें पार कर की। भेद खुल जाने के डर से उसने बच्चे कोमार दिया, और लाश को छुपाकर फरार हो गया।

- परिजनों ने पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवाल खड़ा करते हुए कहा है कि बच्चे की मौत का कारण बच्चे को ढूंढ न पाना था। परिजनों ने बच्चे के गायब होने की रिपोर्ट दर्ज कराई थी।

X
Physical exploited 11 year old boy
COMMENT