विज्ञापन

शाहजहांपुर: एमएसपी बढ़ाने के बाद पहली बार 1.25 लाख किसानों संबोधित करेंगे पीएम मोदी, सीएम योगी ने अधिकारियों को दिए निर्देश

Dainik Bhaskar

Jul 18, 2018, 01:27 PM IST

रौजा थाना क्षेत्र के रेलवे मैदान पर पीएम मोदी की इस रैली में 9 जिलों के किसान शामिल होंगे।

PM Modi's rally in Shahjahanpur on July 21
  • comment

शाहजहांपुर. प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी 21 जुलाई को शाहजहांपुर दौरे पर आ रहे हैं। इससे पहले मंगलवार को सीएम योगी आदित्यनाथ ने रैली के स्थल का भ्रमण किया और निकटवर्ती जनपदों के जिलाधिकारियों के साथ बैठक कर कानून-व्यवस्था, प्रशासनिक और यातायात व्यवस्था आदि सुनिश्चित करने के निर्देश दिए। पीएम मोदी यहां किसान रैली को संबोधित करेंगे। बताया जा रहा है कि इस रैली करीब एक लाख 25 हजार किसानों के आने की संभावना है।

रैली में 9 जिलों के किसान शामिल होंगे: रौजा थाना क्षेत्र के रेलवे मैदान पर पीएम मोदी की इस रैली में 9 जिलों के किसान शामिल होंगे। रैली को सफल और ऐतिहासिक बनाने के लिए ग्राम पंचायत, ब्लाक स्तर से लेकर तहसील स्तर तक बीजेपी नेताओं को किसानों को रैली स्थल में लाने की जिम्मेदारी दी गई है। बीजेपी नेता रैली को सफल बनाने के लिए पूरी ताकत लगा रहे हैं। वहीं, रैली स्थल पर जिला प्रशासन लगातार नजर बनाए हुए है।

- रैली प्रभारी व बीजेपी प्रदेश उपाध्यक्ष पुरूषोत्तम खंडेलवाल का कहना है कि शाहजहांपुर मे ऐतिहासिक पीएम की किसान रैली होगी। जिसमें करीब 1 लाख 25 हजार किसानों के जुटने की संभावना है। रैली को सफल बनाने के लिए सभी नेताओं और कार्यकर्ताओं को रैली को सफल बनाने के लाए लगा दिया गया है। जिला प्रशासन भी बड़ी मुस्तैदी के साथ कार्य कर रहा है। पार्किंग से लेकर चार हैलीपैड तैयार किए गए है। इस रैली मे 9 जिलो के किसानों को बुलाया गया है।

सीएम योगी ने दिए निर्देश: पीएम की रैली के लिए खुद प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र नाथ पांडेय और सीएम योगी ने मोर्चा संभाल रखा है। इसी क्रम में रैली की तैयारी की समीक्षा के लिए मंगलवार को दोनों शाहजहांपुर पहुंचे। इस दौरान प्रदेश अध्यक्ष और मुख्यमंत्री रैली की सफलता के लिए जरूरी दिशा-निर्देश दिए।

X
PM Modi's rally in Shahjahanpur on July 21
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन