--Advertisement--

बरेली / बेकाबू होकर पेड़ से टकराई जीप, एसआई की मौत; तीन पुलिसकर्मी घायल



दुर्घटनाग्रस्त पुलिस जीप। दुर्घटनाग्रस्त पुलिस जीप।
X
दुर्घटनाग्रस्त पुलिस जीप।दुर्घटनाग्रस्त पुलिस जीप।
  • 2015-16 बैच के थे एसआई, हाल ही में आंवला थाने में हुई थी पोस्टिंग
  • मुजफ्फनगर जिले के रहने वाले थे एसआई श्रीकांत

Dainik Bhaskar

Nov 10, 2018, 01:52 PM IST

बरेली. इलाके में गश्त के दौरान हुए सड़क हादसे में आंवला थाने के एक दरोगा की मौत हो गई। जबकि दो अन्य पुलिसकर्मी घायल हुए हैं। जिन्हें निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। वहीं, दरोगा की मौत पुलिस महकमे में शोक की लहर है। पुलिस ने शव को पोस्टमाॅर्टम के लिए भेज दिया है।

उप निरीक्षक श्रीकांत (फाइल फोटो)

 

शुक्रवार रात थाना आवंला में तैनात उप निरीक्षक श्रीकान्त, चालक सुखेन्द्र, होमगार्ड धर्मपाल व विजयपाल के साथ जीप से रात्रि गश्त कर रहे थे। रात करीब दो बजे सभी थाने की तरफ लौट रहे थे। रास्ते में सामने से आ रहे ट्रक की लाइट की चकाचौंध से चालक सुखेंद्र संतुलन खो बैठा। इससे जीप सड़क के किनारे लगे पेड़ से जा टकराई। हादसे में पुलिस टीम गंभीर रूप से घायल हो गई।

 

आसपास के लोगों ने पुलिस को सूचना दी। उप निरीक्षक श्रीकांत और पुलिस टीम को सिद्धि विनायक अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां शनिवार सुबह सवा चार बजे श्रीकांत ने दम तोड़ दिया। एसआई श्रीकांत जीप में आगे बैठे थे। पेड़ से टकराने के बाद सिर में गंभीर चोटें आईं। डॉक्टरों के मुताबिक, अधिक खून बह जाने के कारण उनकी मौत हो गई। एसआई श्रीकांत मुजफ्फनगर के रहने वाले थे। हाल ही में आंवला थाने में उनका ट्रांसफर हुआ था। उन्होंने 2015 -2016 में पुलिस सेवा को जॉइन किया था।

Bhaskar Whatsapp
Click to listen..