--Advertisement--

शाहजहांपुर: गोमांस के शक में ग्रामीणों ने की युवक की पिटाई, पुलिस ने घायल के मुंह से उठवाई मांस से भरी पॉलीथिन

यह घटना शाहजहांपुर के थाना निगोही के नेकपुर बिलन्दपुर गांव की बताई जा रही है

Dainik Bhaskar

Aug 21, 2018, 04:39 PM IST

शाहजहांपुर. उत्तर प्रदेश पुलिस का एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में पुलिसवाला बोरी को पकड़े हुए है। वहीं, एक घायल युवक मुंह से कच्चे मांस से भरी पॉलीथीन उठाकर बोरी में डाल रहा है। यह घटना शाहजहांपुर के थाना निगोही के नेकपुर बिलन्दपुर गांव की बताई जा रही है। मामला चार से पांच दिन पुराना है। वीडियो सामने आने के बाद पुलिसवालों की करतूत सामने आई। पुलिस के अनुसार, कुछ ग्रामीणों ने सुबह बोरी लेकर जा रहे एक शख्स को देखा। युवक जब पास से गुजरा तो लोगों को दुर्गंध आई। इसके बाद युवक को गोमांस के शक में ग्रामीणों ने पकड़कर उसकी पिटाई कर दी।

युवक गंभीर रूप से हुआ घायल: ग्रामीणों की पिटाई से युवक गंभीर घायल हो गया। घटना की जानकारी पुलिस को दी गई तो मौके पर पहुंचे पुलिसकर्मियों ने खुद बोरी को पकड़ा और उस युवक से कच्चा मांस की पॉलीथीन मुंह उठवाकर बोरी में रखवाई। घायल हालत में युवक अपने मुंह से कच्चा मांस का टुकड़ा बोरी के अंदर रख रहा है। युवक को निगोही के सीएचसी पर इलाज के लिए भर्ती कराया गया। वहीं, युवक के परिजन मीडिया के सामने नहीं आ रहे हैं।

बरामद किया गया मांस: सीओ सदर बलदेव सिंह खनेङा ने पुलिसकर्मियों का बचाव करते हुए कहा कि सुबह हमें जानकारी मिली कि एक आदमी मांस की बोरी ले जाते हुए पकड़ा गया था। उससे पहले ही वहां भीड़ जमा हो गई थी और उसकी पिटाई की गई थी। पुलिस ने लोगों से उसे बचाया और जो मांस पॉलिथिन में था उसे मुंह से उठवाया। मामले में कार्रवाई की जाएगी, जो पुलिसकर्मियों वीडियो में नजर आ रहे हैं। उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

X
Bhaskar Whatsapp

Recommended