सुरक्षा में चूक: CM योगी ले रहे थे अधिकारियों के साथ बैठक....तभी कमर में चाकू लगाकर बीच सड़क पर पड़ी नमाज, फिर लगाए प्रधानमंत्री के विरोध में नारे / सुरक्षा में चूक: CM योगी ले रहे थे अधिकारियों के साथ बैठक....तभी कमर में चाकू लगाकर बीच सड़क पर पड़ी नमाज, फिर लगाए प्रधानमंत्री के विरोध में नारे

सड़क पर लगा लंबा जाम देखते रहे पुलिसकर्मी

Dainikbhaskar.com

Oct 13, 2018, 07:05 PM IST
Prayer on the road than protest against PM

लखनऊ। उत्तर प्रेदश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ एनेक्सी के पांचवे तल पर अफसरों के साथ बैठक कर रहे थे। तभी गेट नंबर एक के सामने ही सड़क पर एक शख्स कमर पर चाकू लगाए नमाज पढ़ने लगा। इस आदमी ने सड़क पर ही प्रधानमंत्री के विरोध में नारे भी लगाए। इसके कारण जाम लग गया और पुलिस खड़ी देखती रही।

ये आदमी लाल रंग की स्कूटी से देर शाम साढ़े सात बजे एनेक्सी गेट नंबर एक के पास पहुंचा था। आदमी ने स्कूटी को सड़क किनारे खड़ी कर बीच सड़क पर दरी बिछा ली, और नमाज पढ़ने लगा। नमाज की मुद्रा में इस शख्स ने प्रधानमंत्री के विरोध में नारे भी लगाए। इस घटना को सुरक्षा में बड़ी चूक माना जा रहा है। इस मामले में 2 सिपाहियों को निलंबित कर दिया गया है। आरोपी की पहचान रफीक अहमद के तौर पर हुई है। रफीक के खिलाफ हजरतगंज कोतवाली में FIR दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया गया है।

X
Prayer on the road than protest against PM
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना