पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सोशल मीडिया पर गुस्सा निकाल रहे लोग; ट्विटर पर #Unnao #UnnaiRapeCase #shame जैसे हैशटैग ट्रेंड कर रहे

एक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
लखनऊ के सिविल अस्पताल में पीड़िता का हाल जानने के लिए जमा लोगों की भीड़। - Dainik Bhaskar
लखनऊ के सिविल अस्पताल में पीड़िता का हाल जानने के लिए जमा लोगों की भीड़।
  • यूजर्स ने लिखा- भाजपा को दुष्कर्म जैसे मामलों की परवाह नहीं, इस्तीफा दे सरकार
  • शरद पवार ने कहा- केंद्र सरकार को तत्काल मामले का संज्ञान लेना चाहिए
  • प्रियंका गांधी ने प्रदेश की कानून व्यवस्था पर भाजपा सरकार पर हमला बोला
  • सपा ने कहा- रावण राज में भी सुनी जाती थी बहन बेटियों की आवाज, पर योगी राज में नहीं

लखनऊ. हैदराबाद में वेटनरी डॉक्टर को दुष्कर्म के बाद जिंदा जलाने का मामला अभी शांत नहीं हुआ, बुधवार सुबह उत्तर प्रदेश के उन्नाव जिले में गैंगरेप पीड़ित को आरोपियों ने मिट्टी का तेल डालकर आग के हवाले कर दिया। इस घटना लेकर लोगों में रोष है। सोशल मीडिया पर लोग आरोपियों को जल्द ही कड़ी सजा देने की मांग कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर इस मुद्दे से जुड़े #Unnao #UnnaiRapeCase #shame जैसे हैशटैग ट्रेंड कर रहे हैं। यूजर्स ने भाजपा सरकार पर हमला बोला है। दोषियों को दर्दनाक तरीके से मौत की सजा देने की मांग की है ताकि आगे ऐसी वारदातों को रोका जा सके।

ाकांपा अध्यक्ष शरद पवार ने लिखा-
यह सुनकर बहुत धक्का लगा कि जिस लड़की ने उन्नाव में बलात्कार की शिकायत दर्ज की थी, उसे आग लगा दी गई। पीड़िता अपनी जिंदगी की जंग लड़ रही है। अगर समय रहते दोषियों पर कार्रवाई की जाती तो ऐसा नहीं होता। केंद्र सरकार के गृह विभाग को तत्काल संज्ञान लेना चाहिए।

प्रियंका गांधी वाड्रा ने लिखा-  कल देश के गृह मंत्री और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री ने साफ-साफ झूठ बोला कि उत्तरप्रदेश की कानून व्यवस्था अच्छी हो चुकी। हर रोज ऐसी घटनाओं को देखकर मन में रोष होता है। भाजपा नेताओं को भी अब फर्जी प्रचार से बाहर निकलना चाहिए।   पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश ने लिखा-

एक अन्य यूजर आर्या ने लिखा- "बलात्कारियों को जमानत पर छोड़ दिया गया" का मतलब है कि पुलिस वहां बिल्कुल अक्षम है। बिल्कुल शर्मनाक। सीएम को इस्तीफा देना चाहिए। 

गार्गी रावत ने ट्वीट किया- यह भयावह है और एक देशद्रोही है। अगर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया होता तो ऐसा नहीं होता। हमने कानून बदल दिए हैं, लेकिन पुलिस वैसी ही है। 

शिवांगी ठाकुर ने लिखा- कुछ भी नहीं बदला। उन्नाव में एक और बलात्कार पीड़िता को जिंदा जलाया गया। 

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज कोई लाभदायक यात्रा संपन्न हो सकती है। अत्यधिक व्यस्तता के कारण घर पर तो समय व्यतीत नहीं कर पाएंगे, परंतु अपने बहुत से महत्वपूर्ण काम निपटाने में सफल होंगे। कोई भूमि संबंधी लाभ भी होने के य...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser