पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

प्रियंका ने सीएम योगी को लिखा खत; कहा- यूपी में मेरी सुरक्षा कम हो, लोगों को होती है असुविधा

एक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
कांग्रेस महासचिव-प्रियंका गांधी वाड्रा।
  • प्रियंका गांधी ने शुरुआत में सुरक्षा व्यवस्था के लिए योगी सरकार की सराहना की
  • कहा- सुरक्षा व्यवस्था ज्यादा होने से जनता को दिक्कतों को होती है दिक्कत

लखनऊ. कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने गुरुवार को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को एक खत लिखा है। उन्होंने लिखा कि, मैं राज्य के अपने दौरे के दौरान सुरक्षा इंतजाम की सराहना करती हूं। लेकिन इन सुरक्षा इंतजाम के कारण जनता को होने वाली परेशानी से बहुत व्यथित हूं। जनता का सेवक होने के नाते मेरे कारण किसी को परेशानी नहीं होनी चाहिए। ऐसे में प्रदेश में यात्रा के दौरान सुरक्षा का दायरा कम से कम रखा जाए, ताकि लोगों को असुविधा का सामना न करना पड़े। 

 

प्रियंका ने रायबरेली दौरे का किया जिक्र

प्रियंका गांधी ने अपनी मां सोनिया गांधी के साथ बीते दिनों हुए रायबरेली दौरे का भी जिक्र किया है। प्रियंका ने कहा कि, दूसरे राज्यों में मेरे दौरे के दौरान सिर्फ एक गाड़ी साथ चलती है, जिससे जनता को परेशानी नहीं होती। जब मां सोनिया गांधी के साथ रायबरेली के दौरे पर आई थीं तो उनके साथ 22 गाड़ियों का काफिला था। इस दौरान ट्रैफिक को रोका जाता है। इस वजह से जनता को बहुत परेशानी हुई थी। सीएम योगी से प्रियंका ने निवेदन किया कि उत्तर प्रदेश में उनके दौरे के दौरान सुरक्षा को जितना संभव हो काम रखा जाए ताकि इससे आम जनता को कोई परेशानी नहीं हो। 

 

सोनभद्र कांड के बहाने बोला था हमला

सोनभद्र में बुधवार को जमीन विवाद में हुई 10 लोगों की हत्या को लेकर प्रियंका गांधी ने बुधवार को योगी सरकार पर निशाना साधा था। आरोप लगाया कि अपराधियों के हौंसले बुलंद हैं, लेकिन पूरा सरकारी अमला सो रहा है। उन्होंने यह सवाल भी किया कि क्या उत्तर प्रदेश ऐसे अपराधमुक्त बनेगा? सोनभद्र के उम्भा गांव में भू माफियाओं द्वारा 3 महिलाओं सहित 10 गोंड आदिवासियों की सरेआम हत्या ने दिल दहला दिया। उन्होंने दावा किया, प्रशासन-प्रदेश मुखिया-मंत्री सब सो रहे हैं. क्या ऐसे बनेगा अपराध मुक्त प्रदेश?
 

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- समय पूर्णतः आपके पक्ष में है। वर्तमान में की गई मेहनत का पूरा फल मिलेगा। साथ ही आप अपने अंदर अद्भुत आत्मविश्वास और आत्म बल महसूस करेंगे। शांति की चाह में किसी धार्मिक स्थल में भी समय व्यतीत ह...

और पढ़ें