पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

रायबरेली में चार दिन रहेंगी प्रियंका गांधी, जिलाध्यक्षों और शहर अध्यक्षों के प्रशिक्षण शिविर में करेंगी शिरकत

एक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी (फाइल फोटो) - Dainik Bhaskar
कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी (फाइल फोटो)
  • प्रियंका ने शुक्रवार को वाराणसी का दौरा किया था
  • एनआरसी, एनपीआर और सीएए जैसे मुद्दों पर विस्तार से पार्टी के रुख की जानकारी देंगी

रायबरेली. कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी अब उप्र में संगठन को मजबूत करने के लिए सक्रिय हो गई हैं। इसके तहत वह आगामी 16 जनवरी से लेकर 19 जनवरी तक वो मां सोनिया गांधी के संसदीय क्षेत्र रायबरेली में जिलाध्यक्षों और शहर अध्यक्षों के लिए प्रशिक्षण शिविर चलाने जा रही हैं। इस दौरान वह एनआरसी, एनपीआर और सीएए जैसे मुद्दों पर भी कार्यकताओं को विस्तार से बताएंगी।

ये भी पढ़े
प्रियंका गांधी ने योगी सरकार पर साधा निशाना, कहा- लूटपाट के बाद हुई हत्या में अब तक नहीं हुई ठोस कार्रवाई
कांग्रेस जिलाध्यक्ष पंकज तिवारी ने केवल इतना बताया कि कार्यक्रम लगा है लेकिन अभी लिखित में नहीं आया है। हालांकि कांग्रेस सूत्रों के अनुसार एक पत्र जारी हुआ है जिसमें प्रियंका के रायरबेली के चार दिवसीय दौरे के दौरान 16 से 19 जनवरी तक कांग्रेस के जिला व शहर अध्यक्षों को दो-दो दिन प्रशिक्षण दिए जाने की जानकारी दी गई है। उनके इस दौरे को लेकर उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी बेहद सक्रिय है। 


प्रियंका गांधी अपने चार दिवसीय दौरे में दो दिन पूर्वी यूपी और दो दिन पश्चिमी यूपी के सभी शहर और जिलाध्यक्षों से मिलेंगी और उन्हें प्रशिक्षण दिलाएंगी। प्रियंका स्वयं चारों दिन प्रशिक्षण कार्यक्रम में मौजूद रहेंगी। कार्यक्रम के लिए निर्धारित प्रत्येक विषय को समझाने के लिए विशेषज्ञ भी आमंत्रित किए गए हैं।


पार्टी सूत्रों के मुताबिक 16 और 17 जनवरी को पूर्वी यूपी और 18 और 19 को पश्चिमी यूपी के जिला अध्यक्षों को प्रशिक्षण दिया जाएगा। नई टीम को प्रियंका गांधी पार्टी के गौरवशाली इतिहास से परिचित कराने के साथ दो-दो दिवसीय प्रशिक्षण शिविर में एनआरसी, एनपीआर और सीएए जैसे मुद्दों पर विस्तार से पार्टी के रुख की जानकारी देंगी। पहले चरण का ट्रेनिंग कार्यक्रम नवंबर में पूरा हो चुका है। दूसरा चरण अब शुरू होने जा रहा है। 

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- व्यस्तता के बावजूद आप अपने घर परिवार की खुशियों के लिए भी समय निकालेंगे। घर की देखरेख से संबंधित कुछ गतिविधियां होंगी। इस समय अपनी कार्य क्षमता पर पूर्ण विश्वास रखकर अपनी योजनाओं को कार्य रूप...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser