राजनीति / दो दिन के दौरे पर अमेठी पहुंचे 'शिवभक्त' राहुल गांधी, 'बोल-बम' के नारों से हुआ स्वागत



अमेठी पहुंचने के बाद भगवान शिव की पूजा करते राहुल गांधी। अमेठी पहुंचने के बाद भगवान शिव की पूजा करते राहुल गांधी।
अमेठी पहुंचने के बाद राहुल गांधी ने भगवान शिव की पूजा की। अमेठी पहुंचने के बाद राहुल गांधी ने भगवान शिव की पूजा की।
पूजा के बाद पंडित ने उन्हें कलावा पहनाया। पूजा के बाद पंडित ने उन्हें कलावा पहनाया।
अमेठी पहुंचने के बाद राहुल गांधी ने भगवान शिव की पूजा की। अमेठी पहुंचने के बाद राहुल गांधी ने भगवान शिव की पूजा की।
राजीव गांधी महिला विकास परियोजना के कार्यालय का उद्दघाटन करते राहुल गांधी। राजीव गांधी महिला विकास परियोजना के कार्यालय का उद्दघाटन करते राहुल गांधी।
अमेठी जाने के लिए लखनऊ पहुंचे राहुल गांधी का एयरपोर्ट पर कार्यकर्ताओं ने स्वागत किया। अमेठी जाने के लिए लखनऊ पहुंचे राहुल गांधी का एयरपोर्ट पर कार्यकर्ताओं ने स्वागत किया।
लखनऊ एयरपोर्ट पर राहुल गांधी के साथ प्रदेश अध्यक्ष राजब्बर भी थे। लखनऊ एयरपोर्ट पर राहुल गांधी के साथ प्रदेश अध्यक्ष राजब्बर भी थे।
राहुल ने निगोहा गांव में राजीव गांधी महिला विकास परियोजना की सदस्यओं से बातचीत की। राहुल ने निगोहा गांव में राजीव गांधी महिला विकास परियोजना की सदस्यओं से बातचीत की।
अमेठी में महिला विकास परियोजना के सदस्यों से संवाद करते राहुल गांधी. अमेठी में महिला विकास परियोजना के सदस्यों से संवाद करते राहुल गांधी.
X
अमेठी पहुंचने के बाद भगवान शिव की पूजा करते राहुल गांधी।अमेठी पहुंचने के बाद भगवान शिव की पूजा करते राहुल गांधी।
अमेठी पहुंचने के बाद राहुल गांधी ने भगवान शिव की पूजा की।अमेठी पहुंचने के बाद राहुल गांधी ने भगवान शिव की पूजा की।
पूजा के बाद पंडित ने उन्हें कलावा पहनाया।पूजा के बाद पंडित ने उन्हें कलावा पहनाया।
अमेठी पहुंचने के बाद राहुल गांधी ने भगवान शिव की पूजा की।अमेठी पहुंचने के बाद राहुल गांधी ने भगवान शिव की पूजा की।
राजीव गांधी महिला विकास परियोजना के कार्यालय का उद्दघाटन करते राहुल गांधी।राजीव गांधी महिला विकास परियोजना के कार्यालय का उद्दघाटन करते राहुल गांधी।
अमेठी जाने के लिए लखनऊ पहुंचे राहुल गांधी का एयरपोर्ट पर कार्यकर्ताओं ने स्वागत किया।अमेठी जाने के लिए लखनऊ पहुंचे राहुल गांधी का एयरपोर्ट पर कार्यकर्ताओं ने स्वागत किया।
लखनऊ एयरपोर्ट पर राहुल गांधी के साथ प्रदेश अध्यक्ष राजब्बर भी थे।लखनऊ एयरपोर्ट पर राहुल गांधी के साथ प्रदेश अध्यक्ष राजब्बर भी थे।
राहुल ने निगोहा गांव में राजीव गांधी महिला विकास परियोजना की सदस्यओं से बातचीत की।राहुल ने निगोहा गांव में राजीव गांधी महिला विकास परियोजना की सदस्यओं से बातचीत की।
अमेठी में महिला विकास परियोजना के सदस्यों से संवाद करते राहुल गांधी.अमेठी में महिला विकास परियोजना के सदस्यों से संवाद करते राहुल गांधी.

Dainik Bhaskar

Sep 24, 2018, 06:03 PM IST

अमेठी. कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी आज से दो दिन के दौरे पर अपने संसदीय क्षेत्र अमेठी पहुंचे। निगोहा गांव पहुंचने पर अमेठी के कांवड़ियों के संघ ने उनका स्वागत किया। राहुल ने भी शिव आराधना कर अपनी यात्रा की शुरुआत की। इस दौरान सैकड़ों कांग्रेस कार्यकर्ता भगवा कपड़ों में बोल-बम के नारे लगा रहे थे। वो यहां राजीव गांधी महिला विकास परियोजना के कार्यालय का उद्दघाटन करने पहुंचे थे। उन्होंने स्वयं सहायता समूह के कार्यकर्ताओं से भी भेंट की।

 

COMMENT