--Advertisement--

अमीरों का कर्ज माफ कर सकती है सरकार तो किसानों का क्यों नहीं: अमेठी दौरे पर राहुल गांधी

राहुल गांधी किसानों से मुलाकात कर उनकी समस्या सनीं।

Dainik Bhaskar

Jul 05, 2018, 07:32 PM IST
rahul gandhi amethi visit news and update

अमेठी. कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी गुरुवार को शहीद अनिल मौर्य के परिजनों से मुलाकात की। अनिल मौर्य 20 अप्रैल को छत्तीसगढ़ के सुकमा में नक्सली हमले में शहीद हुए थे। राहुल गांधी अपने संसदीय क्षेत्र के दो दिवसीय दौरे पर बुधवार को अमेठी पहुंचे थे। राहुल ने इंटर कॉलेज में किसानों के साथ बैठक की करते हुए किसानों की समस्याएं सुनीं।

- राहुल ने अपने संसदीय क्षेत्र अमेठी दौरे के दूसरे और अंतिम दिन मुकुटनाथ इण्टर कॉलेज ताला खजुरी गौरीगंज में किसानों की चौपाल में कहा, जीएसटी से आम जनता को महंगाई का सामना करना पड़ रहा है और छोटे व्यापारियों का नुकसान हुआ है। कांग्रेस की नीति बिल्कुल साफ है। अगर सरकार सबसे अमीर 15 लोगों का दो लाख करोड़ रुपया एक साल में कर्ज माफ कर सकती है तो फिर वह किसानों का कर्ज भी माफ कर सकती है।

राहुल ने मोदी सरकार पर साधा था निशाना: राहुल ने बुधवार को यहां कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा था- गुजरात में जहां बुलेट ट्रेन बन रही है। वो बुलेट ट्रेन नहीं है वो मैजिक ट्रेन है और वो कभी नहीं बनेगी। बुलेट ट्रेन कांग्रेस की सरकार में बनेगी। चाइना की सेना लद्दाख और डोकलाम तक पहुंच गई लेकिन मोदी जी ने एक शब्द नहीं बोला। राहुल गांधी के इस दौरे को 2019 के लोकसभा चुनावों की तैयारियों से जोड़कर देखा जा रहा है। राहुल ने एक मुस्लिम किसान के परिवार से भी मुलाकात की थी। किसान की मौत पिछले दिनों एक सरकारी खरीद केन्द्र में अपने नंबर का इंतजार करते वक्त हो गई थी।

X
rahul gandhi amethi visit news and update
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..