राहुल गांधी बोले- नरेंद्र मोदी की इस भयंकर गलती की माफी मैं आप लोगों से मांगता हूं..., हम दो हिंदुस्तान नहीं बनने देंगे...

उत्तराखंड न्यूज: राहुल ने फिर कसा तंज, कहा- एक मोदी ने दूसरे मोदी को दे दिया पैसा

dainikbhaskar.com

Mar 16, 2019, 02:57 PM IST
UP News Uttarakhand News In Hindi : Lok Sabha Election Live Updates : Rahul Gandhi Speech In Dehradun Attack On PM Modi And BJP

लखनऊ/देहरादून (यूपी/उत्तराखंड)। लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा पर तीखा हमला बोला। उन्होंने कहा कि एक मोदी ने दूसरे मोदी को पैसा दे दिया। हम दो हिंदुस्तान नहीं बनने देंगे। इसके साथ ही उन्होंने घोषणा करते हुए कहा कि हम गब्बर सिंह टैक्स (जीएसटी) को सच्चे जीएसटी में बदल देंगे। एक टैक्स होगा, साधरण टैक्स होगा। नरेंद्र मोदी की भयंकर गलती की माफी मैं आप लोगों से मांगता हूं। आइए जानते हैं राहुल के भाषण की कुछ बड़ी बातें....

भाजपा में सच्चाई की कोई जगह नहीं : राहुल

- राहुल गांधी ने शनिवार को उत्तराखंड की राजधानी देहरादून में तंज कसते हुए कहा कि नरेंद्र मोदी ने हर खाते में 15 लाख रुपए आने की बात कही थी, लेकिन ऐसा नहीं हुआ। हमारी सरकार गरीबों को पैसा देगी। कांग्रेस पार्टी गरीबों के खातों में पैसा जमा करवाएगी।
- उन्होंने कहा कि नीरव मोदी, ललित मोदी और नरेंद्र मोदी ये सभी मोदी हैं और चोर हैं। एक मोदी ने दूसरे मोदी को पैसा दे दिया है। ये सारे मोदी चोर हैं। दो हिंदुस्तान हम बनने नहीं देंगे। हमारा हिंदुस्तान एक रहेगा।
- राहुल बोले कि हम जमीन अधिग्रहण कानून लाए थे। मोदी ने इस कानून को तीन बार रद्द किया। राहुल ने कहा कि मैं एक बड़ी घोषणा कर रहा हूं। हम गब्बर सिंह टैक्स (जीएसटी) को सच्चे जीएसटी में बदल देंगे। एक टैक्स होगा, साधरण टैक्स होगा।
- उन्होंने ये भी कहा कि नरेंद्र मोदी की भयंकर गलती की माफी मैं आप लोगों से मांगता हूं। पुलवामा हमले के दिन हिंदुस्तान के छह एयरपोर्ट अडानी को दिए गए। माल्या और नीरव मोदी को भगाने में मोदी का हाथ है।
- उन्होंने कहा कि पहले नारा था 'अच्छे दिन आएंगे' अब नया नारा है 'चौकीदार चोर है'। मुझे बहुत खुशी हुई कि मनीष खंडूड़ी यहां मौजूद हैं। उनके पिता ने पार्लियामेंट डिफेंस कमिटी में देश की रक्षा को लेकर एक प्रश्न पूछा तो उन्हें उस कमिटी की चेयरमैनशिप से नरेंद्र मोदी ने हटा दिया।
- उन्होंने कहा कि देश की रक्षा का मामला है। क्या उन्होंने कुछ गलत कहा। भाजपा में सच्चाई के लिए कोई जगह नहीं है। उन्हें सच बोलने की सजा मिली है।
- राहुल ने कहा कि अनिल अंबानी कागज का जहाज भी नहीं बना सकते। अंबानी में ऐसा क्या है कि नरेंद्र मोदी ने उसे दुनिया का सबसे बड़ा डिफेंस कॉनट्रेक्ट पकड़ा दिया।
- प्रधानमंत्री पर हमला बोलते हुए कहा कि 526 करोड़ रुपए का जहाज 1600 करोड़ रुपए में नरेंद्र मोदी ने खरीदा। कांट्रैक्ट मिलने से 10 दिन पहले अनिल अंबानी ने अपनी कंपनी खड़ी की और उसे राफेट प्रोजेक्ट दे दिया गया।
- इससे पहले मंच से राहुल गांधी ने कहा कि हर फोर्स में उत्तराखंड के जवान दिखाई देते हैं और रोज सीमा की रक्षा करते हैं।
- पुलवामा हमले की बात सुनते ही मैंने अपने सभी कार्यक्रम स्थगित कर दिए। लेकिन पीएम मोदी कॉर्बेट पार्क में डॉक्यूमेंट्री की शूटिंग करते रहे और वह देशभक्ति की बात करते हैं।
- उन्होंने कांग्रेस पार्टी में शामिल हुए नेताओं को उन्होंने धन्यवाद करते हुए अपना संबोधन समाप्त किया।

X
UP News Uttarakhand News In Hindi : Lok Sabha Election Live Updates : Rahul Gandhi Speech In Dehradun Attack On PM Modi And BJP
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना