पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

स्कूटी पर बैठकर पूर्व आईपीएस दारापुरी के घर गईं थी प्रियंका गांधी; अब राजदीप सिंह ने खुद भरा 6100 रुपए का चालान

7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
राजदीप सिंह की स्कूटी पर सवार होकर दारापुरी के घर गईं थी प्रियंका गांधी।
  • प्रियंका ने भी चालान जमा करने का दिया था भरोसा
  • शनिवार को लखनऊ पुलिस ने नियमों के उल्लंघन के लिए काटा था चालान

लखनऊ. कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी शनिवार को जिस स्कूटी पर सवार होकर पूर्व आईपीएस अधिकारी दारापुरी के घर के लिए निकली थीं, उसका रविवार को चालान कट गया था। प्रियंका ने रविवार को कहा था कि पुलिस ने जितना चालान काटा है उसे भर दिया जाएगा। इसके बाद बुधवार को स्कूटी के मालिक राजदीप सिंह ने खुद के पैसों से चालान जमा कर दिया।

ये भी पढ़े
प्रियंका गांधी पर अभद्र टिप्पणी करने वाला युवक गिरफ्तार, कांग्रेस नेताओं ने दी थी तहरीर
इससे पहले सोमवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान जब प्रियंका से स्कूटी के चालान को लेकर सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा था कि चालान भर देंगे। उन्होंने यह भी कहा था कि उनकी सुरक्षा छोटी बात है, प्रदेश की सुरक्षा बड़ी बात है।

राजदीप सिंह की स्कूटी का कटा था चालान
दरअसल, राजदीप सिंह के खिलाफ एक चालान जारी किया गया था। इस स्कूटी पर प्रियंका गांधी पीछे की सीट पर बैठकर पूर्व आईपीएस अधिकारी एसआर दारापुरी के घर तक गई थीं, जिन्हें पिछले सप्ताह संशोधित नागरिकता अधिनियम के विरोध में गिरफ्तार किया गया था। इस स्कूटर को कांग्रेस नेता धीरज गुर्जर चला रहे थे। इस दौरान धीरज गुर्जर और प्रियंका गांधी वाड्रा दोनों ने हेलमेट नहीं पहना था। 


दरअसल, शनिवार को जब पुलिस ने प्रियंका गांधी शनिवार को रोकने की कोशिश की थी, तब प्रियंका गांधी कांग्रेस नेता धीरज गुज्जर के साथ स्कूटर पर सवाल होकर पूर्व आईपीएस के घर पर पहु्ंची थीं और उनके परिवार से मुलाकात की थीं। 
 

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज आपका कोई सपना साकार होने वाला है। इसलिए अपने कार्य पर पूरी तरह ध्यान केंद्रित रखें। कहीं पूंजी निवेश करना फायदेमंद साबित होगा। विद्यार्थियों को प्रतियोगिता संबंधी परीक्षा में उचित परिणाम ह...

और पढ़ें