शाहजहांपुर / राजनाथ सिंह ने कहा- हमने आतंकियों के खिलाफ कार्रवाई की, कांग्रेस पूछ रही कितने मारे



जनसभा को सम्बोधित करते राजनाथ। जनसभा को सम्बोधित करते राजनाथ।
X
जनसभा को सम्बोधित करते राजनाथ।जनसभा को सम्बोधित करते राजनाथ।

  • गृहमंत्री राजनाथ ने शाहजहांपुर में एक जनसभा को किया सम्बोधित
  • बोले- सरकार बनी तो हर किसान को मिलेगा छह रुपए सालाना 

Dainik Bhaskar

Apr 17, 2019, 04:45 PM IST

शाहजहांपुर. गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने बुधवार को यहां एक चुनावी जनसभा को सम्बोधित करते हुए कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। राजनाथ ने कहा कि पुलवामा की आतंकवादी घटना के बाद केंद्र सरकार ने आतंकवादियों के खिलाफ सर्जिकल स्ट्राइक करने का साहस दिखाया। लेकिन अब कांग्रेस कह रही है कि बताओ कितने मारे। राजनाथ ने कहा कि लाशें गिनने का काम हमारा नहीं, गिद्धों का है।

गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने जनसभा मे जनता को संबोधित करते हुए कहा कि अब घोषणा पत्र में हमने वादा किया है कि किसानों को पेंशन दी जाएगी। अब छोटे दुकानदारों को भी पेंशन का लाभ मिलेगा। अभी तक दो हेक्टेयर वाले किसानों को 6 हजार साल दिया जाना था लेकिन आगे से हमारी सरकार में सभी किसानों के खातों मे 6 हजार रूपए साल पर दिया जाएगा। उनका कहना है कि राहुल गांधी झूठ की राजनीती करते हैं। 

 

मुंबई आतंकी हमले के बाद कांग्रेस ने कुछ नहीं किया

 

उन्होंने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि मुंबई में आंतकवादी हमले के बाद सरकार ने कुछ नहीं किया था। लेकिन उसके बाद जब पुलवामा अटैक हुआ तो पीएम मोदी ने सेना कि छूट दी। जिसका परिणाम यह हुआ कि पाकिस्तान के घर में घुसकर हमारे जवानों ने आतंकियों को मारा। लेकिन कांग्रेस के लोग पूछने लगे कितने मारे। ऐसे मे हम उनको बता दें कि वीर लाशों को गिनते नहीं है। लाशें गिनने का काम गिद्ध का होता है। 

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना