लखनऊ / राम मंदिर का वादा पूरा करे मोदी सरकार, शिवसेना प्रवक्ता संजय राउत ने दोहराई मांग

Dainik Bhaskar

Oct 12, 2018, 05:14 PM IST



शिवसेना प्रवक्ता संजय राउत शिवसेना प्रवक्ता संजय राउत
X
शिवसेना प्रवक्ता संजय राउतशिवसेना प्रवक्ता संजय राउत

  • अयोध्या में रामलला का दर्शन कर लखनऊ पहुंचे राउत
  • बोले-कोर्ट के माध्यम से हल नहीं होगा मामला

लखनऊ. शिवसेना प्रवक्ता संजय राउत शुक्रवार को रामलला के दर्शन कर अयोध्या से लखनऊ आए। यहां उन्होंने मीडिया से बातचीत करते हुए केंद्र सरकार से अयोध्या में रामलला के भव्य मंदिर बनाने के लिए संसद में कानून बनाने की मांग की। कहा कि अयोध्या में राम मंदिर का मामला कोर्ट के माध्यम से हल नहीं हो सकता। कोर्ट का फैसला लोग नहीं मानेंगे, क्योंकि यह आस्था से जुड़ा मामला है। ऐसे में अयोध्या में राम मंदिर बनाने के लिए केंद्र सरकार को संसद में कानून बनाना चाहिए। 


संसद में बने कानून, शिवसेना करेगी समर्थन: जब तीन तलाक और एससी-एसटी पर सरकार अध्यादेश लाकर कानून बना सकती है। तब राम मंदिर मामले में भी सरकार अध्यादेश ला सकती है। उन्होंने कहा कि यदि केंद्र सरकार अयोध्या में राम मंदिर बनाने के लिए संसद में कानून बनाए तो शिवसेना सरकार का पूरा समर्थन करेगी। वहीं डीजल पेट्रोल के बढ़ते दामों को लेकर उन्होंने कहा कि डीजल पेट्रोल की महंगाई से जनता बेहद परेशान है और इस बारे में भी सरकार को कोई फैसला लेना चाहिए। 


रामलला का दर्शन करने आएंगे उद्धव: एनडीए में शामिल रहकर सरकार पर जुबानी हमले करने के बाबत बोलते हुए शिवसेना प्रवक्ता ने कहा कि सरकार में शामिल रहकर यदि हम राम मंदिर बनाने के लिए सरकार पर दबाव डालते हैं तो यह राष्ट्र के हित में किया जा रहा है। अयोध्या में शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे के दर्शन करने के बारे में बताते हुए संजय राऊत ने कहा कि नवंबर के अंतिम सप्ताह या दिसंबर के पहले सप्ताह में शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे अयोध्या पहुंचकर रामलला के दर्शन करेंगे।

COMMENT