--Advertisement--

रामगोपाल के 72वें जन्मदिन कार्यक्रम में पहुंचे शिवापाल, पैर छूकर खिलाया केक; कहा- परिवार में कोई झगड़ा नहीं

रामगोपाल यादव का जन्म 29 जून, 1946 को सैफई में हुआ था।

Dainik Bhaskar

Jun 29, 2018, 01:52 PM IST

इटावा. मुलायम सिंह यादव के परिवार में आई दूरियां अब खत्म होती दिख रही हैं। शुक्रवार को इटावा के एक होटल में समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव रामगोपाल यादव का 72वां जन्मदिन मनाया गया। इस मौके पर जयवंत नगर से विधायक और पूर्व मंत्री शिवपाल यादव भी मौजूद रहे। उन्होंने रामगोपाल के पैर छूकर आशीर्वाद लिया और उन्हें केक भी खिलाया।


शिवपाल के करीबी ने होटल में किया था आयोजन: पूर्व मंत्री रामसेवक यादव द्वारा एक होटल में इस कार्यक्रम को आयोजित किया गया था। रामसेवक को शिवपाल यादव का करीबी माना जाता हैं। इस प्रोग्राम में पार्टी के खास कार्यकर्ताओं को भी बुलाया गया था जिसमें कई पूर्व सांसद व विधायक भी शामिल थे। इस दौरान मीडिया को संबोधित करते हुए शिवपाल ने कहा कि मैं उन्हें जन्मदिन की बधाई देता हूं और लंबी उम्र की कामना करता हूं। जो समाजवादी लोग हैं वो एक बार फिर से एकजुट होकर देश और प्रदेश में लगी अघोषित इमरजेंसी को हटाने का काम करें क्योंकि बीजेपी सरकार में भ्रष्ट्राचार चरम पर हैं। अब पार्टी और परिवार में कोई झगड़ा नहीं है।

यूपी विधानसभा चुनाव के दौरान बढ़ी थी दूरियां: यूपी विधानसभा चुनाव से मुलायम परिवार में परिवार में दूरियां आ गईं थी। रामगोपाल यादव अखिलेश यादव के खेमे में थे जबकि शिवपाल मुलायम सिंह यादव के साथ थे।

शिवपाल के करीबी में आयोजित किया था कार्यक्रम। शिवपाल के करीबी में आयोजित किया था कार्यक्रम।
गले लगकर शिवपाल ने रामगोपाल को जन्मदिन की बधाई दी। गले लगकर शिवपाल ने रामगोपाल को जन्मदिन की बधाई दी।
X
शिवपाल के करीबी में आयोजित किया था कार्यक्रम।शिवपाल के करीबी में आयोजित किया था कार्यक्रम।
गले लगकर शिवपाल ने रामगोपाल को जन्मदिन की बधाई दी।गले लगकर शिवपाल ने रामगोपाल को जन्मदिन की बधाई दी।
Bhaskar Whatsapp

Recommended