रामपुर / आजम के बेटे अब्दुल्ला बोले; मुस्लिम होने के नाते चुनाव आयोग ने किया बैन, जयाप्रदा पर नहीं की टिप्पणी



आजम खान के पुत्र अब्दुल्ला आजम। आजम खान के पुत्र अब्दुल्ला आजम।
X
आजम खान के पुत्र अब्दुल्ला आजम।आजम खान के पुत्र अब्दुल्ला आजम।

  • जयाप्रदा का नाम लिए बगैर आजम खान ने बीते रविवार को की थी शर्मनाम टिप्पणी
  • आयोग ने मामले को लिया संज्ञान, तीन दिनों तक आजम के प्रचार करने पर लगाई रोक

Dainik Bhaskar

Apr 16, 2019, 06:02 PM IST

रामपुर. सपा के उम्मीदवार आजम खान के बेटे अब्दुल्ला आजम ने चुनाव आयोग पर एकतरफा कार्रवाई करने का आरोप लगाया है। यह भी कहा कि, आजम खान पर मुस्लिम होने के नाते प्रचार करने पर प्रतिबंध लगाया गया। आजम खान ने जयाप्रदा पर कोई बयान नहीं दिया था। जबकि, भाजपा से टिकट मिलने के बाद जयाप्रदा ने दिल्ली से रामपुर आते समय कहा था कि, वह दावन का वध करने आ रही हैं। 

 

विधायक अब्दुल्ला ने कहा कि, बैन लगाने से खामोश नहीं कर सकते हैं। चुनाव आयोग ने हम पर एकतरफा कार्रवाई की है। उन्होंने आगे बताया कि मुसलमान होने के चलते आजम पर बैन लगाया गया है। अब्दुल्ला ने कहा, उन्होंने जया प्रदा पर बयान नहीं दिया था लेकिन चुनाव आयोग ने सफाई का मौका तक नहीं दिया। मैं जानता हूं कि मोदी को खुश करने के लिए आयोग ने बैन लगाया है।

 

तीन दिन तक चुनाव प्रचार नहीं कर पाएंगे आजम 
रविववार को रामपुर लोकसभा क्षेत्र के शाहबाद में सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव की मौजूदगी में आजम खान ने भाजपा उम्मीदवार जयाप्रदा का नाम लिए बगैर उन पर शर्मनाक बयान दिया था। उनके इस बयान पर महिला आयोग ने एफआईआर दर्ज कराई थी। आजम खान के बयान के बाद चुनाव आयोग ने उनके प्रचार पर 72 घंटों की रोक लगाने का आदेश दिया है। अब आजम तीन दिन तक कोई चुनाव प्रचार नहीं कर पाएंगे। 

 

जयाप्रदा ने आयोग का जताया आभार
जयाप्रदा ने कहा कि, आजम खान की टिप्पणी से बहुत आहत हुई हूं। पूरा देश हमारा साथ दे रहा है। पार्टी के बड़े नेताओं ने भी मुझे समर्थन दिया है। चुनाव आयोग में भी मेने अपील की थी। चुनाव आयोग का में धन्यवाद कहना चाहती हूं। महिला आयोग को भी धन्यवाद देना चाहती हूं। जिससे एहसास होता है भारत देश मे सम्मान और सुरक्षा करने वाला अभी है। 

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना