--Advertisement--

परिनिर्वाण दिवस पर फूल चढ़ा कर सभी दे रहे थे श्रद्धांजली...... तभी ढोल-नगाड़े के साथ कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे भाजपा सांसद, फिर हाथ जोड़कर लौट गए वापस

गुस्साए लोगों ने कहा- आपकी यहां कोई जरूरत नहीं

Dainik Bhaskar

Dec 07, 2018, 01:20 PM IST

आगरा (उत्तर प्रदेश)। गुरुवार को बाबा साहब भीमराव अंबेडकर के परिनिर्वाण दिवस के के मौके पर राजनगर लोहामंडी में कार्यक्रम का आयोजन किया गया था। इस मौके पर कार्यक्रम में शामिल होने के लिए पहुंचे भाजपा सांसद व एससीएसटी आयोग के चेयरमैन राम शंकर कठेरिया को उल्टे पांव लौटा दिया।


लोगों ने कहा- शोक के मौके पर आप खुशी मना रहे
कार्यक्रम में शामिल लोग डॉक्टर अंबेडकर की तस्वीर पर पुष्प अर्पित कर श्रद्धांजली दे रहे थे। तभी भाजपा सांसद राम शंकर कठेरिया ढोल नगाड़े के साथ कार्यक्रम में शामिल होने के लिए पहुंचे। लेकिन ये देख कार्यक्रम के आयोजक आक्रोशित हो गए, और लोगों ने उनका विरोध करना शुरू कर दिया। गुस्साए लोगों ने भाजपा सांसद से कहा कि शोक के दिन आप खुशी मना रहे हैं, ये बाबा साहब का परिनिर्वाण दिवस है ढोल-नगाड़े बजाकर जन्मदिन ना मनाएं। एक शख्स ने तो ये भी कह दिया कि आपकी यहां कोई जरूरत नहीं हैं। लोगों के इस गुस्से को देख भाजपा सांसद राम शंकर कठेरिया को हाथ जोड़कर वहां से लौटना पड़ा। इस पूरे विवाद का वहां किसी ने वीडियो बना लिया जो कि अब वायरल हो रहा है।

X
Bhaskar Whatsapp

Recommended