पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

तेज प्रताप यादव की बीएमडब्लू कार ने ऑटो को मारी टक्कर, ड्राइवर ने चालक से मांगा 180000 का मुआवजा

9 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
हादसे के बाद क्षतिग्रस्त बीएमडब्लू कार।
  • बीएमडब्लू ड्राइवर ने ऑटो चालक को जड़े थप्पड़
  • पुलिस ने कहा- तहरीर मिलने पर दर्ज होगा केस
  • तेज प्रताप ने फोन कर पूछा दोनों पक्षों का हाल

वाराणासी. राष्ट्रीय जनता दल के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के बेटे तेज प्रताप यादव को दिल्ली लेने जा रही बीएमडब्लू कार ने गुरुवार भोर में रोहनियां थाने के करनाडाडी मार्ग पर ऑटो में टक्कर मार दी। कार में उस समय तेज प्रताप के निजी सचिव स्वराज और ड्राइवर मौजूद थे। इस टक्कर के बाद तेज प्रताप की गाड़ी क्षतिग्रस्त हो गई। इसके बाद चालक ने ऑटो ड्राइवर से ही 180000 रुपए मुआवजा देने की मांग की।
 
एसओ पशुराम त्रिपाठी ने बताया कार दिल्ली तेज प्रताप को लेने जा रही थी। इस हादसे में कोई घायल नहीं है। बीएमडब्लू कार ने ही पहले ऑटो को टक्कर मारा फिर ड्राइवर और निजी सचिव ने उतरकर दो चार थप्पड़ भी ऑटो वाले को मार दिया।पब्लिक ने बीच कर पुलिस को सूचना दिया। ड्राइवर ने रौब झाड़ते हुए 180000 का मुआवजा भी ऑटो चालक से मांगा है। 
 
त्रिपाठी ने बताया कि गलती बीएमडब्लू कार चालक की है। ऑटो वाले से तहरीर को बोला गया है। देने पर मुकदमा भी दर्ज किया जाएगा। 
 
स्थानीय लोगों के मुताबिक ड्राईवर गुस्से में बार बार देख लेने की बात गरीब ऑटो को दे रहा था। लोगों के मुताबिक कार वाले से ही गलती हुई है। फिलहाल तेज प्रताप यादव ने दोनों पक्षों से फोन पर बातचीत कर हाल चाल पूछा।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- धार्मिक संस्थाओं में सेवा संबंधी कार्यों में आपका महत्वपूर्ण योगदान रहेगा। कहीं से मन मुताबिक पेमेंट आने से राहत महसूस होगी। सामाजिक दायरा बढ़ेगा और कई प्रकार की गतिविधियों में आज व्यस्तता बनी...

और पढ़ें